Diwali gift: पंचकूला की फार्मा कंपनी ने अपने कर्मचारियों को गिफ्ट में दी कार

भाटिया ने कहा कि कुछ समय पहले जब हमारी टीम बढ़ रही थी तो मैंने कर्मचारियों से कहा कि आप हमारे स्टार है। फिर हमने विकास किया, हम उन्हें सेलिब्रिटी जैसा महसूस कराना चाहते थे।

0
30
Diwali gift

पंचकुला की एक फार्मा कंपनी के मालिक एमके भाटिया ने दिवाली से पहले अपने कर्मचारियों को कारें गिफ्ट में दी है। उनके इस कदम से कंपनी के कर्मचारी बेहद खुश हैं। भाटिया ने कहा कि कुछ समय पहले जब हमारी टीम बढ़ रही थी तो मैंने कर्मचारियों से कहा कि आप हमारे स्टार है। फिर हमने विकास किया, हम उन्हें सेलिब्रिटी जैसा महसूस कराना चाहते थे। हर कोई एक सेलिब्रिटी है।

भाटिया ने कहा कि मुझे भी असफलताओं का सामना करना पड़ा लेकिन मैं पीछे नहीं हटा। पहले, मेरा दिल्ली में एक छोटा सा कार्यालय था। मैं 2015 में चंडीगढ़ आया और एक छोटा सा कार्यालय खरीदा, जिन लोगों को भरोसा था कि यह कंपनी ऐसा कर सकती है, वे सितारे बने। हर किसी का सपना होता है कि उसके पास एक कार हो।

कार पाने वाली एक कर्मचारी शिल्पा ने कहा कि मैंने इस कंपनी में आठ साल पूरे कर लिए हैं, मैं बहुत खुश हूं। उन्होंने कहा कि जब मैं आठ साल पहले कंपनी में शामिल हुई थी, तो बॉस कहते थे कि वह अपनी टीम को कारें उपहार में देना चाहते हैं एक सपना था आज पूरा हुआ।