दिव्या अग्रवाल ने पति अपूर्व पडगांवकर से तलाक की अफवाहों को किया खारिज

0
26

बिग बॉस ओटीटी विजेता दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने इस साल फरवरी में रेस्टोरेंट मालिक अपूर्व पडगांवकर (Apurv Padgaonkar) से शादी की। टीवी स्टार ने कई इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए, जिनमें उनकी शादी की तस्वीरें भी शामिल हैं। दिव्या के डिलीट किए गए पोस्ट ने अफवाहों को हवा दी कि दोनों तलाक ले रहे हैं।

दिव्या (Divya Agarwal) ने इंस्टाग्राम स्टोरी में चल रही अफवाहों को संबोधित किया और उन्होंने लिखा, “मैंने कोई शोर नहीं मचाया। मैंने कोई टिप्पणी या स्टोरी नहीं की। मैंने 2500 पोस्ट डिलीट कर दिए। फिर भी मीडिया ने केवल मेरी शादी को देखना और उस पर प्रतिक्रिया करना चुना। यह अजीब है कि लोग मुझे कैसे देखते हैं और मुझसे क्या उम्मीद करते हैं। मैंने हमेशा कुछ ऐसा किया है जिसकी लोगों ने मुझसे कभी उम्मीद नहीं की थी। और अब वे जो उम्मीद कर रहे हैं – बच्चे या तलाक… इनमें से कुछ भी नहीं हो रहा है।”

दिव्या (Divya Agarwal) ने अपनी पोस्ट में आगे कहा, “वास्तव में, मेरी प्रोफ़ाइल पर मेरी पहली पिन की गई पोस्ट ही वह चीज़ है जिसके बारे में मैं अब से चर्चा करना चाहती हूँ। हर फ़िल्म एक सुखद अंत के साथ समाप्त होती है, और भगवान की कृपा से, मेरे पति मेरे बगल में ही शान से सो रहे हैं।”

दिव्या अग्रवाल ने दिसंबर 2022 में अपूर्व पडगांवकर से सगाई की और इस साल फरवरी में दोनों ने शादी कर ली। दिव्या अग्रवाल टीवी रियलिटी शो ऐस ऑफ़ स्पेस (Ace of Space) और स्पिल्ट्सविला (Splitsvilla) में दिखाई दीं। उन्होंने बिग बॉस ओटीटी का पहला सीज़न भी जीता। दिव्या अग्रवाल ने हॉरर वेब सीरीज़ रागिनी एमएमएस: रिटर्न्स 2 (Ragini MMS: Returns 2) से अपने अभिनय की शुरुआत की। उन्होंने वेब-सीरीज़ कार्टेल, अभय में भी काम किया है। उन्होंने एमटीवी ऐस द क्वारंटीन शो की भी मेजबानी की।