दिव्या अग्रवाल ने अपूर्वा पडगांवकर से की शादी, शेयर की शादी की तस्वीरें

बिग बॉस ओटीटी विजेता दिव्या अग्रवाल ने मुंबई में अपूर्वा पडगांवकर से शादी की। देखिए उनकी शादी की तस्वीरें।

0
29

Mumbai: बिग बॉस ओटीटी विजेता दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने अब अपूर्वा पडगांवकर से शादी कर ली है। इस जोड़े ने मुंबई में पारंपरिक मराठी विवाह समारोह आयोजित किया। शादी के कुछ क्षण बाद, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की घोषणा करने के लिए तस्वीरें डालीं।

दिव्या अग्रवाल की शादी की तस्वीरें

बड़े दिन के लिए, दिव्या और अपूर्वा ने मैचिंग ब्राइडल पोशाक पहनी हुई थी। दिव्या ने गुलाबी ओम्ब्रे प्रभाव और विषम कढ़ाई के साथ एक स्वप्निल बैंगनी लहंगा चुना। उन्होंने अपने लुक को मैचिंग दुपट्टे और मल्टी-टीयर हीरे और पन्ना आभूषण के साथ पूरा किया।

उन्होंने कलीरे के साथ पारंपरिक चूड़ा भी पहना था और दोनों ने मराठी रीति-रिवाज के मुताबिक मुंडावल्या पहना था। दूसरी ओर, अपूर्वा ने दिव्या को कॉम्प्लीमेंट करने के लिए मिलते-जुलते प्रिंट वाला मैचिंग पर्पल कुर्ता पहना था।

पहली तस्वीर में युगल अपनी सबसे बड़ी मुस्कान दिखाते हुए दिखाई दे रहे थे क्योंकि अपूर्व ने दिव्या को मंगलसूत्र पहनाया था। अगले फेरे के दौरान वे परिवार और करीबी लोगों से घिरे रहे। आखिरी नवविवाहित जोड़े की एक स्पष्ट तस्वीर है।

दिव्या अग्रवाल-अपूर्वा को सेलेब्स ने दी बधाई

फोटो शेयर करते हुए दिव्या (Divya Agarwal) ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “इस पल से, हमारी प्रेम कहानी जारी है… रब राखा,” इसके बाद एक बुरी नजर वाली इमोजी भी आई। सोशल मीडिया पर इस जोड़े के लिए उनके प्रशंसकों, दोस्तों और प्रियजनों से बधाई संदेश आ रहे हैं। तनुज विरवानी से लेकर युविका चौधरी और प्रिंस नरूला तक कई लोगों ने दिव्या और अपूर्वा को शुभकामनाएं दीं।

विवाह पूर्व समारोह

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और अपूर्वा पडगांवकर (Apoorva Padgaonkar) ने पिछले हफ्ते अपना प्री-वेडिंग उत्सव शुरू किया। उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में एक शानदार कॉकटेल पार्टी के साथ जश्न की शुरुआत की। इसके बाद शहर में मेहंदी समारोह आयोजित किया गया। उनकी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी ऑनलाइन सामने आईं।

पूर्व स्प्लिट्सविला प्रतियोगी ने 2022 में व्यवसायी अपूर्व से सगाई कर ली। उन्होंने दिसंबर 2023 में उनके साथ अपनी शादी की घोषणा की।