कांग्रेस के बर्खास्त मंत्री गुढ़ा ने गहलोत को लेकर दिया विवादित बयान

मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा (Rajendra Gudha) ने सीएम अशोक गहलोत को नरभक्षी तक बता दिया।

0
19

अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बर्खास्त मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा (Rajendra Gudha) ने एक बार फिर उदयपुरवाटी में आयोजित हुंकार रैली में अपने बिगड़े बोल से सियासत गर्मा दी है। मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा (Rajendra Gudha) ने सीएम अशोक गहलोत को नरभक्षी तक बता दिया।

उदयपुरवाटी में कुंभाराम नहर लिफ्ट परियोजना का काम अटकने को लेकर उन्होंने सीएम अशोक गहलोत पर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान की धरती पर अशोक गहलोत से बड़ा कोई निकम्मा नहीं है। बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा (Rajendra Gudha) ने आज उदयपुरवाटी थाने में एससी एसटी एक्ट सहित मारपीट की धाराओं में दर्ज हुए मामलें को लेकर हुंकार रैली का आयोजन किया गया था।

उदयपुरवाटी में हुंकार रैली सात बत्ती से शुरू होकर शाकंभरी गेट तक निकाली गई थी। इस दौरान बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुड़ा ने पत्रकारों के लाल डायरी के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि आज भी कांग्रेस का एमएलए हूं, मुझे बाहर क्यों नहीं निकाला गया। उन्होंने लाल डायरी के दूसरे पार्ट को लेकर कहा कि सीएम अशोक गहलोत जेल जाएंगे। उन्होंने सीएम अशोक गहलोत को नरभक्षी बताते हुए कहा कि इन्होंने बलराम जाखड़ को निपटाया, खेत सिंह राठौड़ को निपटाया, गुलाब सिंह शक्तावत को निपटाया, ओलाओं को निपटाया, मैं इनके काबू में नहीं आया। मैं इनके ताबूत में आखिरी कील ठोकूंगा।

कुंभाराम नहर लिफ्ट परियोजना के रुके काम को लेकर राजेंद्र गुढ़ा (Rajendra Gudha) ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत जानबूझकर काम को रुकवा रहे हैं। पानी की समस्या को लेकर उदयपुरवाटी की जनता परेशान है। सालों से यहां की जनता पानी की समस्याओं को लेकर समाधान की इंतजार कर रही थी। इस मामले में सीएम अशोक गहलोत से निकम्मा इस राजस्थान की धरती पर कोई दूसरा हो नहीं सकता।

मालूम हो कि मंत्री पद से बर्खास्त किए जाने के बाद गुढ़ा ने राजस्थान सरकार के कथित घोटालों पर लाल डायरी का शिगुफा छोड़ा था। जिसके बाद से राजस्थान की चुनावी राजनीति लाल डायरी पर जारी है। भाजपा सहित अन्य दलों के नेता भी लाल डायरी का जिक्र करते हुए कांग्रेस सरकार पर करप्शन के आरोप लगा रही है।