दिलजीत दोसांझ ने जिमी फॉलन के शो में पहनी ₹1.2 करोड़ की हीरे जड़ित घड़ी

दिलजीत दोसांझ ने जिमी फॉलन के शो में इतिहास रचने के लिए ₹1.2 करोड़ की हीरे जड़ित सोने की घड़ी पहनी। उन्होंने इसे सफ़ेद पंजाबी पोशाक के साथ पहना।

0
5

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने द टुनाइट शो स्टारिंग जिमी फॉलन में संगीत अतिथि के रूप में शामिल होकर इतिहास रच दिया। देर रात के यूएस टीवी शो में, गायक ने अपने हिट गाने G.O.A.T. और बॉर्न टू शाइन पर परफॉर्म किया। शो के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, और उनमें दिलजीत सफ़ेद पंजाबी पोशाक में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने पहनावे को और भी खूबसूरत बनाने के लिए सोने, हीरे जड़ित घड़ी पहनी थी, और इसकी कीमत बहुत ज़्यादा है। यहाँ इसकी कीमत जानें।

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने शो में अपने प्रदर्शन के लिए ऑडेमर्स पिगुएट घड़ी पहनी थी। फैशन-वॉचडॉग इंस्टाग्राम पेज डाइट सब्या के अनुसार, जैन द ज्वेलर द्वारा गायक के लिए लग्जरी घड़ी को कस्टम-डिज़ाइन किया गया था। उन्होंने कहा, “मैंने यह घड़ी दिलजीत पाजी के लिए बनाई है। यह AP [ऑडेमर्स पिगुएट] रॉयल ओक 41 मिमी मॉडल है, जिस पर हीरे जड़े हुए हैं। स्टेनलेस स्टील और रोज़ गोल्ड।” उनके अनुसार, घड़ी की कीमत लगभग ₹1.2 करोड़ है।

इस बीच, जिमी फॉलन शो के लिए दिलजीत की पोशाक में एक सफ़ेद कढ़ाई वाला हाफ-स्लीव कुर्ता और उससे मेल खाता तहमत, लुंगी का पंजाबी संस्करण शामिल है। उन्होंने इस पहनावे को मैचिंग सफ़ेद पगड़ी, सिल्वर हूप इयररिंग्स, ब्लैक-टिंटेड एविएटर, एक ब्लैक वेस्ट, एक कड़ा, सफ़ेद मोज़े और ब्लैक-एंड-व्हाइट हाई-एंकल स्नीकर्स के साथ स्टाइल किया।

जैन द ज्वेलर के इंस्टाग्राम पेज पर एक नज़र डालने से पता चलता है कि दिलजीत (Diljit Dosanjh) ने अपने कई कॉन्सर्ट में इस लग्जरी एक्सेसरी को पहना है, जिसमें कनाडा के वैंकूवर में बीसी प्लेस स्टेडियम में गायक का रिकॉर्ड तोड़ने वाला दिल-लुमिनाती टूर भी शामिल है। दिलजीत इस आयोजन स्थल पर प्रस्तुति देने वाले पहले पंजाबी कलाकार बन गए और यहां तक ​​कि शो के टिकट भी बिक गए।

ऑडेमर्स पिगेट घड़ी पहनने वाले सेलिब्रिटीज

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक अन्य पोस्ट में, डाइट सब्या ने खुलासा किया कि राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) ने भी इटली में अपनी प्री-वेडिंग पार्टी के दौरान ऑडेमर्स पिगेट घड़ी पहनी थी। उन्होंने नॉटिकल फैशन से प्रेरित पहनावे के साथ एक्सेसरी का कस्टम वर्जन पहना था – लाल और सफेद धारीदार ब्लाउज और गहरे नीले रंग की पैंट।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here