दिलजीत दोसांझ, परिणीति चोपड़ा को पसंद आया अमूल डूडल

इम्तियाज अली की अमर सिंह चमकीला पर बनी बायोपिक चमकीला की सफलता का जश्न मनाते हुए अमूल ने एक नया डूडल शेयर किया है।

0
19

दिलजीत दोसांझ, परिणीति चोपड़ा और उनकी नई फिल्म अमर सिंह चमकीला को फिल्म रिलीज के बाद से सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है। अब, डेयरी ब्रांड अमूल (Amul) ने भी फिल्म की टीम को अपनी प्यारी बधाई भेजी है।

चमकीला सामयिक

सोमवार को अमूल (Amul) ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर चमकीला से प्रेरित होकर एक नया डूडल शेयर किया। इसमें दिलजीत की चमकीला को नीले कुर्ता पायजामा में और परिणीति की भूमिका वाली अमरजोत को फ्लोरल सूट में हाथों में बटर टोस्ट लिए हुए और मंच पर गाने गाते हुए दिखाया गया है। “एक छम्मच खिला (चम्मच से मुझे खिलाओ),” शीर्ष पर मोटे शब्द पढ़ें। अमूल ने चमकीला को ‘पंजाब दा बुट्टर’ भी कहा।

अमूल (Amul) टीम ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “#अमूल टॉपिकल: दिलजीत दोसांझ ने इम्तियाज अली/एआर रहमान के हिट म्यूजिकल ड्रामा, अमर सिंह चमकीला में तहलका मचा दिया।” फिल्म के प्रशंसक कलाकृति से खुश थे। एक टिप्पणी में कहा गया, “सुपर… यह छवि और फिल्म दोनों।” “एक अद्भुत फिल्म के लिए सुपर क्रिएटिव,” दूसरे ने टिप्पणी की।

दिलजीत और परिणीति को यह पोस्ट पसंद आई और उन्होंने इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया। यहां तक कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप, जिन्होंने चमकीला को ‘भारत में अब तक बनी सर्वश्रेष्ठ बायोपिक’ कहा था, ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर अमूल विषय को पोस्ट किया।

अमर सिंह चमकीला के बारे में

इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) द्वारा निर्देशित, ‘अमर सिंह चमकीला’ पंजाब के मूल रॉकस्टार की अनकही सच्ची कहानी प्रस्तुत करती है, जो गरीबी की छाया से निकलकर 80 के दशक में अपने संगीत की ताकत के कारण लोकप्रियता की ऊंचाइयों तक पहुंचे। रास्ते में कई, जिसके कारण 27 वर्ष की कम उम्र में उनकी हत्या कर दी गई।

दिलजीत ने अपने युग के सबसे ज्यादा बिकने वाले कलाकार ‘चमकीला’ का किरदार निभाया है, जो 1980 के दशक में अपने शक्तिशाली संगीत के माध्यम से गरीबी से बेहद प्रसिद्धि तक पहुंचा। परिणीति ने अमर सिंह चमकीला की पत्नी अमरजोत कौर का किरदार निभाया है।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी रविवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म और इसके कलाकारों की प्रशंसा की। उन्होंने अपने फ़ीड पर फिल्म के पोस्टर की रेटिंग पोस्ट की और इम्तियाज अली, दिलजीत, चचेरी बहन परिणीति (जिन्हें वह प्यार से तिशा कहती हैं) और टीम को बधाई देते हुए कहा कि यह प्रभावशाली लग रहा है। उन्होंने लिखा, “इम्तियाज सर, दिलजीत, टीशा और टीम को बधाई। बहुत अच्छा लग रहा है।”