दिलजीत दोसांझ ने पंजाबी गानों से जिमी फॉलन में दर्शकों को किया मंत्रमुग्ध, देखे वीडियो

0
7

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) द टुनाइट शो स्टारिंग जिमी फॉलन में आने वाले दूसरे भारतीय कलाकार बन गए। उन्होंने मंच पर कुछ बेहतरीन भांगड़ा मूव्स किए और अपने हिट गाने GOAT और Born to Shine गाए।

पंजाबी आगे ओए!

कोचेला के अपने आउटफिट- सफेद कुर्ता और पायजामा, सफेद पगड़ी और काली बनियान पहने दिलजीत (Diljit Dosanjh) ने शानदार अंदाज में मंच संभाला। उन्होंने अपने हिट गाने लाइव गाए और दर्शक झूम उठे। यहां तक ​​कि होस्ट जिमी फॉलन भी अपनी सीट पर नाचते हुए देखे जा सकते थे। दर्शकों ने दिलजीत को परफॉरमेंस के बाद खड़े होकर तालियां बजाईं और जिमी ने उन्हें ‘वाह’ कहा।

दिलजीत और फॉलन के साथ BTS की मस्ती

वीडियो में से एक में वह मजेदार पल कैद है जब दोसांझ (Diljit Dosanjh) फॉलन को पंजाबी भाषा सिखाने की कोशिश करते हैं। संगीतकार फॉलन से अपना मशहूर कैचफ्रेज़ “पंजाबी आ गए ओए” बोलवाकर शुरुआत करते हैं।

इसके बाद दोसांझ होस्ट को पंजाबी अभिवादन “सत श्री अकाल” से परिचित कराते हैं, जिसे फॉलन शालीनता से बोल पाती हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “सत श्री अकाल! @diljitdosanjh,” जो आने वाले शो को लेकर उत्साह को और बढ़ा देता है। शो में आने वाली एकमात्र अन्य भारतीय प्रियंका चोपड़ा ने वीडियो पर टिप्पणी करते हुए लिखा, “यह मेरे लिए ओए है।”

शो के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा साझा किए गए एक अन्य वीडियो में दोसांझ और फॉलन के बीच स्टाइलिश ग्लव्स की अदला-बदली दिखाई गई है। दोसांझ जो आमतौर पर प्रदर्शन के दौरान काले दस्ताने पहनते हैं, फॉलन द्वारा उनके लिए शो के लोगो वाला एक कस्टम सफ़ेद दस्ताना लाए जाने पर आश्चर्यचकित हो गए, जिसके बाद दोसांझ ने काले दस्ताने के साथ अदला-बदली की।

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “@diljitdosanjh के साथ बैकस्टेज ग्लव स्वैप! #DiljitOnFallon #FallonTonight।” सोमवार को, दोसांझ ने कैप्शन के साथ तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा करके प्रशंसकों को ‘द टुनाइट शो’ के स्टूडियो की एक झलक दिखाई, “द टुनाइट शो @fallontonight @jimmyfallon @nbc साउंड चेक डन।” दिलजीत वर्तमान में दिल-लुमिनाती टूर पर हैं। वह अगली बार जट्ट एंड जूलियट में दिखाई देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here