सलमान खान की बहन अर्पिता खान के 5 लाख के डायमंड इयररिंग्स हुए चोरी

हीरे की बालियां गायब होने के बाद सलमान खान की बहन अर्पिता खान की नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

0
21
Arpita Khan

Mumbai: अभिनेता सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan) ने अपने खार स्थित घर से हीरे की बालियां गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई और मुंबई पुलिस ने उनकी शिकायत ली। पुलिस ने अपराधी को पकड़ लिया, साथ ही पांच लाख कीमत की बालियां भी बरामद कर लीं। उन्होंने चोरी के आरोप में अर्पिता के घर पर काम करने वाले 30 वर्षीय एक व्यक्ति को हिरासत में लिया।

डायमंड स्टड इयररिंग्स 16 मई, मंगलवार को लिए गए थे। अपनी पुलिस शिकायत में, अर्पिता ने कहा कि हीरे की बालियां पांच लाख की थीं। उन्होंने उन्हें मेकअप ट्रे में रख दिया था। उसके बाद उन्होंने देखा कि यह गायब है।

अर्पिता (Arpita Khan) को घर के काम में मदद करने वाले शख्स को खार पुलिस ने हिरासत में लिया है। आरोपी को हिरासत में लेने के बाद उसी शाम विले पार्ले ईस्ट की झोपड़पट्टी में स्थित आरोपी के घर से झुमके पाए गए। 30 वर्षीय व्यक्ति पर एक नौकर द्वारा आईपीसी की धारा 381 के तहत चोरी का आरोप लगाया गया है और पुलिस जेल भेज दिया गया है।

खार पुलिस थाने के एक कर्मचारी ने बताया, ”आरोपी संदीप हेगड़े खार में 17वीं रोड स्थित अर्पिता खान के घर से करीब पांच लाख रुपये के हीरे जड़ित सोने के आभूषण लेकर फरार हो गया। पुलिस ने मंगलवार को ठाणे से आरोपी को तकनीकी और अन्य जानकारी की मदद से आभूषणों की कथित चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया।”

अभिनेता आयुष शर्मा और अर्पिता (Arpita Khan) की शादी 18 नवंबर, 2014 को हुई थी। एक बेटे आहिल का जन्म 30 मार्च, 2016 को हुआ था और एक बेटी आयत का जन्म 27 दिसंबर, 2019 को हुआ था। उसके मामा सलमान खान और आयत, दोनों का जन्मदिन एक ही दिन हैं।