धर्मपाल सिंह: राज खुल ना जाएं, इसलिए विपक्ष ने अतीक अहमद की हत्या करवाई

माफिया अतीक अहमद की हत्या के मामले में उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री धर्मपाल सिंह ने बड़ा आरोप लगाया है।

0
43

उत्तर प्रदेश का नामी माफिया अतीक अहमद की हत्या के मामले में उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री धर्मपाल सिंह ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने आज यानि शनिवार को कहा कि, अतीक अहमद की हत्या विपक्ष ने करवाई है क्योंकि अतीक की वजह से विपक्ष के कई राज खुल सकते थे। गौरतलब है कि, बीते शनिवार (15 अप्रैल) को अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड को उस वक्त वक्त अंजाम दिया गया था, जब अतीक अहमद और अशरफ अहमद को मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था।

शनिवार को चंदौसी में मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि, अतीक अहमद के पास विपक्षी नेताओं के कई गंभीर राज थे। ये राज खुल ना जाएं, इसलिए विपक्ष ने अतीक अहमद की हत्या करवाई। मंत्री धर्मपाल सिंह ने ये भी कहा कि, पहले की सरकारों में अतीक के डर से पुलिस अधिकारी कुर्सी छोड़ देते थे। वहीं जज अतीक के मामलों की सुनवाई करने से बचते थे, लेकिन योगी सरकार ने अतीक को ठीक कर दिया।

बता दे कि, अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की 15 अप्रैल की रात को उस वक्त हत्या कर दी गई थी। जब प्रयागराज में मेडिकल कॉलेज के पास उसे मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था। इसी दौरान अतीक अहमद और अशरफ अहमद मीडिया से बात कर रहे थे। जहाँ नकली मीडियाकर्मी बनकर पहुंचे हमलावरों ने अतीक अहमद के सिर के पास गन सटाकर गोली मार दी थी। हमलावरों ने अतीक और उसके भाई पर कई राउंड गोलियां चलायी थी। जहाँ गोली लगते ही अतीक अहमद और उसके भाई की मौके पर मौत हो गयी। वही मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया।