धनबाद: सड़क पर बिखरी मछलियों को देख लूटने की लगी होड़

धनबाद के हावड़ा-नई दिल्ली नेशनल हाइवे पर प्रतिबंधित थाई मांगुर मछली से लदा वाहन हादसे का शिकार हो गया।

0
14

झारखंड के धनबाद में एक वाहन में मांगुर मछली लादकर ले जा रहे चालक की गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर पलट गयी। जहाँ गाड़ी में रखी सारी मछलियां सड़क पर फैल गईं। वही लोगों ने देखा तो मछलियां इकट्ठी कर ले जाने लगे। सूचना के बाद पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई और घटना का जायजा लिया। इस मामले की तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें देखा जा सकता है कि किस तरह लोग मछलियां इकट्टी करने में जुटे हैं।

पुलिस के अनुसार, धनबाद के हावड़ा-नई दिल्ली नेशनल हाइवे पर प्रतिबंधित थाई मांगुर मछली से लदा वाहन हादसे का शिकार हो गया। तोपचांची थाना क्षेत्र में बाजार के पास पिकअप वैन पलट गई। इससे मछलियां सड़क पर बिखर गईं। इसके बाद ग्रामीणों में मछली लूटने की होड़ मच गई। लोग भर-भरकर मछलियां अपने घर ले जाने लगे। रोड पर बिखरी मछलियों को लोग भर ले गए।

इस घटना की सूचना तोपचांची पुलिस को दी गई। मामले के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जायजा लिया। फिलहाल पुलिस ने पिकअप वैन जब्त कर लिया है। अफसरों का कहना है कि मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। इस घटना के बारे में वाहन चलाने वाले ड्राइवर सुबोध कुमार ने कहा कि टायर ब्लास्ट हो जाने के बाद गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई थी। मछली लेकर बंगाल से बिहार के औरंगाबाद जा रहे थे।