देवास: सज्जन सिंह मालवीय ने कांग्रेस नेता कृपाल सिंह को लेकर कही ये बात

सज्जन सिंह मालवीय और उनके भाई द्वारा टैंकर लेने गए तो उनको कहने लगे की पूर्व विधायक सज्जन सिंह वर्मा यहां टैंकर हमें दिया गया है।

0
36

Dewas News: एमपी के देवास जिले की तहसील सोनकच्छ के पास ग्राम मुर्मिया जहां पर सज्जन सिंह मालवीय की लड़कियों की शादी होने के कारण ग्राम पंचायत मुर्मिया में टैंकर लेने गए तो पता चला कि कांग्रेसी नेता कृपाल सिंह और उनके भाई द्वारा अपने घर पर टैंकर रख लिया। जब सज्जन सिंह मालवीय और उनके भाई द्वारा टैंकर लेने गए तो उनको कहने लगे की पूर्व विधायक सज्जन सिंह वर्मा यहां टैंकर हमें दिया गया है। इस टैंकर से हमारे गाय भैंस और बैल को पानी पिलाएंगे आपको टैंकर नहीं देंगे।

Dewas

आपसे जो बने जो कर लो यह बात सुनकर सज्जन सिंह मालवी सरपंच राजेंद्र वर्मा के पास गए और बोला कि कांग्रेस नेता कृपाल सिंह और उनके भाई ने हमें टैंकर नहीं दे रहे हैं तभी सरपंच राजेंद्र वर्मा कांग्रेसी नेता कृपाल सिंह और उनके भाई से के पास गए और कहने लगे की सज्जन सिंह मालवी की लड़कियों की शादी है।

आप इन्हें टैंकर दे दीजिए तो उन्हें भी माना कर दिया और कहने लगे आपसे बने जो कर लो मैं टैंकर नहीं दूंगा मेरे गाय भैंस बैल पानी पिलाएंगे सभी सज्जन सिंह मालवी के भाई बने सिंह मालवीय द्वारा जिला पंचायत सदस्य को फोन लगाया और कहा कि कांग्रेस नेता कृपाल सिंह और उनके भाई द्वारा टैंकर देने से मना कर दिया तो बने सिंह अस्ताया द्वारा मुझे बोला कि मेरे पास जिले के 52 गांव है और इस बारे में मैं आपकी कोई मदद नहीं कर सकता मह एक गांव का मैटर है और इस यह बात गांव वाले ही बताएंगे इस इसलिए मैं कुछ भी नहीं कर सकता हूं।

इसी बात को लेकर जब हमारे रिपोर्टर विष्णु शिंदे द्वारा जिला पंचायत सदस्य से बात की गई तो उनका कहना है मेरे पास जिले का प्रभार है में गांव का मैटर नहीं देखता हूं गांव वाले ही देखेंगे। वर्तमान सरपंच राजेंद्र वर्मा से भी बात करी तो वह भी कृपा सिंह के पास गए तो कहने लगे की आपसे जो बने वह कर लो पानी का टैंकर नहीं मिलेगा।