देवास: 17 लाख रुपए की लूटपाट का पुलिस ने किया पर्दाफाश, छह आरोपी गिरफ्तार

1 मई को सेवा सहकारी समिति जामगोद के प्रबंधक को जामगोद से तालोद जाते समय 17,09,000 रुपये बदमाशो द्वारा लूट लिए गए थे।

0
89

एमपी देवास के सोनकच्छ के पास 17 लाख रुपए की लूट का पर्दाफाश हुआ है। जिसमे छह आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। देवास पुलिस ने ग्राम तलोद और जामगोद के बीच हुई लूट के मामले का खुलासा कर लिया है। 1 मई को सेवा सहकारी समिति जामगोद के प्रबंधक को जामगोद से तालोद जाते समय 17,09,000 रुपये बदमाशो द्वारा लूट लिए गए थे।

इस मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके पास से लूट के 11 लाख रुपये नकद और दो मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं। घटना के अनुसार, सेवा सहकारी समिति जामगोद के प्रबंधक को शाम करीब 6:30 बजे जामगोद से तालोद जाते समय लूटपाट हुआ था। तीन अज्ञात बदमाशों ने उन्हें रास्ते में रोका और सर पर डंडे से वार कर घायल कर दिया। इसके बाद रुपये से भरा बैग छीनकर फरार हो गए।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक देवास के सम्पत उपाध्याय के निर्देशन में तीन विशेष टीमों का गठन किया गया। टीमों ने मुखबिरों के सूत्रों और तकनीकी साक्ष्यों को जुटाकर मामले की छानबीन शुरू की। जहाँ जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि इस लूट में शामिल आरोपी जिले के रहने वाले हैं। इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार हुए सभी आरोपियों पर पूर्व में भी आपराधिक मामले दर्ज हैं।