डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा नेता शिवपाल सिंह यादव के बयान पर किया पलटवार

0
55

Kaushambi: यूपी के कौशांबी जिले के दौरे पर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने सपा नेता शिवपाल सिंह यादव के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा शिवपाल सिंह यादव अपने टिकट की तलाश कर रहें है। सपा में शिवपाल सिंह का कोई वजूद नहीं है। हमारा विरोध करने के कारण उन्हें मैनपुरी चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी में शामिल किया गया था।

केशव मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने कहा कि सपा का भविष्य समाप्त है। वह डूबता हुआ जहाज है। मायावती भी स्वयं कह चुकी हैं कि उन्हें सपा से खतरा है। समाजवादी पार्टी गुंडागर्दी का रास्ता कभी नही छोड़ सकती। माफिया और अपराधियों के विरुद्ध कभी खड़ी नही हो सकती है। अखिलेश यादव और राहुल गांधी फ्रस्टेशन में है। जैसे पानी के बिना मछली तड़पती है, वैसे सत्ता के बिना अखिलेश यादव और राहुल गांधी तड़प रहे है। अपराधियों के खिलाफ हम कार्रवाई करते हैं तो अखिलेश यादव बिलबिला उठते है।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने आगे कहा कि 2024 में पूर्ण बहुमत से तीसरी बार नरेंद्र मोदी फिर प्रधानमंत्री बनेंगे। विपक्षी गठबंधन भ्रष्टाचार के दलदल में डूबे हुए है। इस दल के नेताओ का राजनीतिक भविष्य जनता ने एकदम समाप्ति की ओर पहुंचा दिया है। 2024 में वह यह कोशिश कर रहें है कि सारे लोग एक होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने से रोक लेंगे। इस पर मैंने जनता से एक ही सवाल किया कि बताओ आप तीसरी बार मोदी जी को प्रधानमंत्री चाहते हो कि नही, चारो तरफ से एक ही स्वर गूंजा की तीसरी बार भी मोदी सरकार बनेगी। घर घर मे खुशहाली पहुंचे बस इतना फर्ज निभाना है, बाकी सब मोदी कर देंगे। कमल का बटन दबाना है।