डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुँचे एक दिवसीय काशी दौरे पर

0
11
Deputy CM Keshav Prasad Maurya

वाराणसी: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) आज काशी के एकदिवसीय दौरे पर है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) काशी के आयुक्त सभागार पहुंचे। उसके बाद वह वाराणसी मंडल और विंध्याचल मंदिर ग्राम विकास अधिकारियों के संयुक्त सम्मेलन में शामिल होंगे। सम्मेलन के बाद वह दोनों मंडलों के ग्राम विकास अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। दोनों मंडल के सभी ग्राम आला अधिकारी बैठक में मौजूद रहेंगे।

पत्रकारों से बात करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने पटना में विपक्ष के एकजुट होने पर बयान दिया कि पटना में एक-एक करके घटना होते जा रही है। जीतन राम मांझी अब एनडीए के साथ हो गए हैं। राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष वहाँ जाने से मना कर रहे हैं। तेलंगाना के सीएम वहां नहीं जा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि भानुमति का कुनबा जुड़ने वाला नहीं है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आगे कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने से यह लोग नहीं रोक पाएंगे। इस बार 350 से अधिक सीटें कमल के रूप में खिलेंगी।

कॉन्ग्रेस के सवालों पर पलटवार करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। आज पीएम नरेंद्र मोदी अमेरिका में संयुक्त सदन को संबोधित करेंगे। उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत बनने जा रहा है। कांग्रेस पीएम मोदी की लोकप्रियता से बौखलाई हुई है। लगातार हार के कारण कांग्रेस इस तरह का बयान दे रही है।