डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने किया बांदा दौरा

स्वास्थ विभाग के आलाधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

0
40

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Deputy CM Brajesh Pathak) आज दौरे पर रहे। बतौर हेलीपैड ब्रजेश पाठक का आगमन बांदा हुआ। उसके बाद ब्रजेश पाठक की गाड़ियों का काफिला प्रोटोकॉल के हिसाब से चिन्हित स्थानों के लिए रवाना हुआ। डिप्टी सीएम ने स्वास्थय विभाग के आलाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करते हुए तमाम बिंदुओं का जायजा लिया। उन्होंने स्वास्थय अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि मरीजों की गंभीर स्थित को ही देखते हुए रेफर किया जाएं। डिप्टी सीएम ने एंबुलेंस सेवा के सक्षम अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

मीडिया के सवालों के जवाब में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Deputy CM Brajesh Pathak) ने विपक्ष पर भी काफी निशाना साधा। साथ ही उन्होंने भाजपा सरकार की तमाम योजनाओं का बखान करते हुए कहा कि सरकार ने जाति जनगणना व कल्याणकारी योजनाएं बनाई है जिसका लाभ भी दिया रहा है। इन योजनाओं ने देश में बहुत वाहवाही लूटी है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यों से खुश होकर तीन नए राज्यों में जनता ने भाजपा को चुना है।

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Deputy CM Brajesh Pathak) ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि जब वह चुनाव में जीतते हैं तो चुप रहते है, और जब हारते तो EVM पर सवाल खड़ा करते है। देश की जनता पीएम मोदी के साथ है और जनता को बेहतर सुविधाऐं मुहैया कराना भाजपा सरकार की जिम्मेदारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबका साथ सबका विकास चाहते है। ब्रजेश पाठक ने गठबंधन को पूरी तरह फ्लॉप बताया।