बलिया के सुखपुरा इंटर कालेज पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक

ब्रजेश पाठक ने सलेमपुर लोकसभा 71 क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी रवींद्र कुशवाहा के समर्थन मे चुनावी सभा को संबोधित किया।

0
28

Ballia News: खबर यूपी के बलिया से है। जहां यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सलेमपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रवींद्र कुशवाहा के समर्थन मे आज चुनावी सभा की। बलिया के सुखपुरा इंटर कालेज पहुंचे, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सलेमपुर लोकसभा 71 क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी रवींद्र कुशवाहा के समर्थन मे चुनावी सभा को संबोधित किया।

सभा के बाद बीजेपी प्रत्याशी रवींद्र कुशवाहा ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।चुनावी सभा के बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुये डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र के जरिये अपनी मानसिकता साफ कर दी है।उन्होने कहाकि कांग्रेस जनता की संपत्ति और गहनों की स्क्रीनिंग कराने की बात कह रही है।उन्होने कहाकि कांग्रेस विरासत टैक्स के जरिये जनता की पैतृक संपत्ति पर नजर गड़ाये है।जिसका खमियाजा कांग्रेस को भुगतना पड़ेगा।

ब्रजेश पाठक ने कहा कि कांग्रेस को अभी और भी दुर्दिन झेलने होंगे। उन्होने कहा कि कांग्रेस हताशा मे है,और देश मे अव्यवस्था का माहौल बनाने की कोशिश कर रही है।लालू के मुस्लिम आरक्षण के बयान पर उन्होने कहाकि वो तुष्टी करण की राजनीति कर रहे हैं।