देवरिया: सीएम की सभा में सांसद को नहीं मिली कुर्सी, नाराज होकर जाने पर हुए मजबूर, लेकिन फिर हुआ ये…

0
28

यूपी के देवरिया (Deoria) में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए सीएम योगी पहुंचे। लेकिन उससे पहले सांसद को कुर्सी नहीं मिली जिससे वह नाराज हो गए और वहां से जाने लगे लेकिन बाद में मामले को शांत कर लिया गया।

सांसद रमापति को नहीं मिली बैठने के लिए कुर्सी

देवरिया (Deoria) जिले के गढ़रामपुर में आयोजित योगी आदित्यनाथ की सभा में मंच पर चढ़ते ही निवर्तमान सांसद डा. रमापति राम त्रिपाठी नाराज हो गए । मंच पर चढ़ने के बाद रमापति राम त्रिपाठी को कुर्सी नहीं दी गई । जिससे रमापति राम नाराज होकर मंच से नीचे उतर कर वापस जाने लगे । उनको वापस लौटता देख कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, लोकसभा उम्मीदवार शशांक मणि, विधायक सुरेंद्र चौरसिया समेत मंच पर उपस्थित अन्य नेताओं ने किसी तरह मान मनौव्वल कर रमापति राम त्रिपाठी को वापस लौटाया और हाथ पकड़ कर उनको सामने कुर्सी पर बिठाया । रमापति राम भाजपा के संस्थापक सदस्यों में से एक है । वह पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं ।

कुर्सी ना मिलने से हुए नाराज सांसद को मनाया

अपमान समझकर रमापति राम त्रिपाठी गुस्सा हो गये और मंच से वापस लौटने लगे । उनको वापस लौटता देख कर शशांक मणि आगे बढ़े और उनकी मन्नौव्वल करने लगे । बाद में सूर्य प्रताप शाही, सुरेंद्र चौरसिया समेत मंच पर उपस्थित अन्य नेताओं ने भी उनकी मनुहार की । काफी चिरौरी करने के बाद रमापति राम त्रिपाठी वापस लौटे और मंच पर बैठे। त्रिपाठी के बैठने के बाद नेताओं ने राहत की सांस ली ।

डा.रमापति राम त्रिपाठी भाजपा के वरिष्ठ नेता व पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक है । वह पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष समेत कई प्रदेशों के प्रभारी रहे चुके हैं । 2019 के लोकसभा चुनाव में वह देवरिया में सांसद बने । उनके बेटे स्व . शरद त्रिपाठी भी खलीलाबाद लोकसभा सीट से सांसद रह चुके हैं ।