देओल भाई पहुँचेंगे कॉफ़ी विद करण के अगले एपिसोड में

0
66

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की भारी सफलता के बाद, निर्देशक करण जौहर के प्रसिद्ध सेलिब्रिटी टॉक शो कॉफ़ी विद करण (Koffee with Karan) के सीजन 8 की मेजबानी करने के लिए लौट आए। नए सीज़न की शुरुआत प्रिय जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ हुई और इस एपिसोड को जबरदस्त सफलता मिली। डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने अब दूसरे एपिसोड के लिए मेहमानों की घोषणा कर दी है।

एक आश्चर्यजनक मोड़ में, यह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) हैं, जिन्होंने हाल ही में गदर 2 के साथ एक ब्लॉकबस्टर दी है, और बॉबी देओल (Bobby Deol), जो एनिमल में दिखाई देने के लिए तैयार हैं। जो बात इसे और भी दिलचस्प बनाती है वह यह है कि सनी देओल 18 साल बाद उसी शो में वापसी कर रहे हैं।

कॉफी विद करण (Koffee with Karan) के एक प्रमोशनल टीज़र पहले ही जारी किया जा चुका है, और इन प्रतिभाशाली अभिनेताओं के प्रशंसक इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसका प्रीमियर इस गुरुवार को होने वाला है।

प्रतीक्षा समाप्त हुई। कॉफी विद करण (Koffee with Karan) सीजन 8 के नए मेहमानों का सोमवार को खुलासा हुआ। ये हैं देओल बंधु, सनी देओल और बॉबी देओल। करण जौहर ने आज अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो साझा किया और हमें उनकी बातचीत की एक झलक दी। वीडियो में, हम देख सकते हैं कि करण जौहर ने देओल बंधुओं का परिचय “निष्पक्ष और क्षमाप्रार्थी” के रूप में कराया। इसके बाद, करण को इस साल उनकी शानदार सफलता के लिए स्टैंडिंग ओवेशन देते हुए देखा जा सकता है।

करण जौहर को गदर 2 बॉक्स ऑफिस नंबरों के लिए सनी देओल को चिढ़ाते हुए देखा जा सकता है क्योंकि सनी ने दावा किया कि उनकी फिल्म के नंबर “ऑर्गेनिक” थे। दोनों भाई रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) के मशहूर किस के बारे में भी बात करते हैं। “किस” पर उनकी प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर, सनी देओल को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “वह जो चाहें कर सकते हैं और इससे बच सकते हैं।” आखिरी लेकिन महत्वपूर्ण बात, सनी देओल के लिए करण जौहर की पंच लाइन: “कौन जानता है कि एक आदमी जो हैंडपंप से देश को बर्बाद कर सकता है, उसे टेडी बियर पसंद है?”

करण जौहर ने कैप्शन में लिखा, “देओल भाई #KoffeeWithKranS8 के दूसरे एपिसोड में कुछ सम्मोहक बातचीत के साथ वापस आ गए हैं।” अधिक मज़ेदार बातचीत के लिए, यहां प्रोमो देखें:

सनी देओल ने इस साल गदर 2 के साथ बड़ी सफलता का स्वाद चखा क्योंकि इसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। इस बीच, बॉबी देओल अपनी अगली रिलीज एनिमल का इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर में बिना किसी डायलॉग के बॉबी देओल ने अपने खतरनाक लुक से तहलका मचा दिया है। कुछ दिन पहले, बॉबी देओल ने एक मनमोहक पोस्ट के साथ अपने बड़े भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। तस्वीरों में सनी और बॉबी को जमकर डांस करते देखा जा सकता है। बॉबी देओल ने कैप्शन में लिखा, “लव यू भैया! हैप्पी बर्थडे।”