दिल्ली: जीटी करनाल रोड पर दर्दनाक हादसा, चार कांवड़ियों की मौत

पुलिस का कहना है कि हादसे के समय ट्रक में 23 कांवड़िए सवार थे। वह दिल्ली से हरिद्वार जा रहे थे।

0
72

दिल्ली के जीटी करनाल रोड पर गुरुवार की आधी रात तेज रफ्तार ट्रक डिवाइडर तोड़ते हुए रोड की दूसरी तरफ कांवड़ियों को लेकर जा रहे ट्रक से जा भिड़ा। हादसा इतना जबर्दस्त था कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रक ड्राइवर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि हादसे के समय ट्रक में 23 कांवड़िए सवार थे। वह दिल्ली से हरिद्वार जा रहे थे। इस हादसे में 14 कांवड़िए घायल हो गए, जिसमें एक की हालत नाजुक बनी हुई है।

वही मृतकों की पहचान शाहबाद डेयरी निवासी संदीप कुमार, किराड़ी सुलेमान नगर निवासी रजत कुमार, आर्यन कुमार, हरियाणा के बहादुरगढ़ निवासी जगमिंदर और नांगलोई निवासी राजू के रूप में हुई है। वही घायल हुए लोगो का अलग अलग अस्पताल में इलाज चल रहा है। अलीपुर थाना पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के कन्नौज निवासी पप्पू के तौर पर हुई है।

जानकारी के अनुसार, हादसा अलीपुर और नंगली के बीच जीटी करनाल रोड पर हुआ। देर रात, सोनीपत की ओर से एक ट्रक काफी तेज रफ्तार में बाईपास की ओर आ रहा था। अचानक ट्रक का बैलेंस बिगड़ा और वह डिवाइडर से जा टकराया। ट्रक डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरे साइड वाली रोड पर चला गया। उधर से आ रहे ट्रक में दिल्ली के मियांवाली इलाके से निकले दो दर्जन से ज्यादा कांवड़िये सवार थे। ये हरिद्वार की तरफ जा रहे थे। दोनों ट्रक सामने से टकरा गए। जहाँ चार कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई और कई लोग घायल भी हो गए है। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।