स्वाति मालीवाल मामले को लेकर आज दिल्ली पुलिस केजरीवाल के माता-पिता से करेगी पूछताछ

सीएम अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के माता-पिता का बयान दर्ज करने के लिए दिल्ली पुलिस आज सुबह 11.30 बजे मुख्यमंत्री के आवास पर जाएगी।

0
29

आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल के साथ सीएम हाउस में कथित मारपीट का मामला इन दिनों काफी गरमाया हुआ है। इस मामले में पुलिस अब सीएम अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के माता-पिता से भी पूछताछ करेगी। सीएम अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के माता-पिता का बयान दर्ज करने के लिए दिल्ली पुलिस आज सुबह 11.30 बजे मुख्यमंत्री के आवास पर जाएगी।

दरअसल, स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) का कहना है कि घटना से पहले वह केजरीवाल के आवास पर उनके माता-पिता से मिली थीं। स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ हुई कथित मारपीट के समय अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के माता-पिता सीएम हाउस में ही मौजूद थे। यही वजह है कि पुलिस अब उनके बयान भी दर्ज करना चाहती है।

दिल्ली पुलिस घटना के समय मुख्यमंत्री आवास में मौजूद हर एक शख्स से पूछताछ करना चाहती है। दरअसल स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने अपने बयान में कहा है कि घटना से पहले वह सीएम आवास में अंदर गई थीं। उस समय सीएम अरविन्द केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल और उनके माता-पिता नाश्ता कर रहे थे। घटना से पहले वह उनसे मिली थीं। वहीं सीएम अरविन्द केजरीवाल से भी पुलिस इस मामले में पहली बार आज पूछताछ करेगी।

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने एक दिन पहले ही ये दावा कर दिया था कि पुलिस अब उनके माता-पिता से पूछताछ करेगी। उन्होंने इसे लेकर अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक पोस्ट भी किया था, जिसमें लिखा था कि दिल्ली पुलिस मेरे बूढ़े और बीमार माता-पिता से पूछताछ करने आएगी।