Delhi: साक्षी मर्डर केस में इस्तेमाल चाकू को पुलिस ने किया बरामद

साहिल ने पिछले रविवार (28 मई) की शाम को शाहबाद डेरी इलाके में 16 साल की अपनी गर्लफ्रेंड की चाकू से गोदकर और फिर पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी थी।

0
6
delhi

Sakshi murder case: शाहाबाद डेयरी इलाके में नाबालिग लड़की की हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू दिल्ली पुलिस ने बरामद कर लिया है। आरोपी साहिल ने वारदात के बाद चाकू को अंधेरे में फेंक दिया था और दिल्ली से फरार हो गया था। अपराधी को दिल्ली पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से हिरासत में ले लिया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, अदालत ने आरोपी की पुलिस हिरासत तीन दिन बढ़ा दी है। आरोपी से पूछताछ के बाद अपराध में इस्तेमाल चाकू को बरामद कर लिया गया है।

सूत्रों से जानकारी मिली है कि आरोपी साहिल ने नाबालिग लड़की की हत्या (Sakshi murder case) से करीब 15 दिन पहले ही चाकू खरीद लिया था। बताया जा रहा है कि उसने वीकली मार्केट से चाकू खरीदा था। पुलिस को शक है कि आरोपी साहिल ने 15 दिन पहले ही नाबालिग दोस्त की हत्या की साजिश रची थी, जिस तरह उसने चाकू खरीदा था।

साहिल ने पिछले रविवार (28 मई) की शाम को शाहबाद डेरी इलाके में 16 साल की अपनी गर्लफ्रेंड (Sakshi murder case) की चाकू से गोदकर और फिर पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी थी। साहिल को हत्या के अगले दिन उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया गया था। उसने अपराध के बाद चाकू कथित तौर पर रिठाला की झाड़ियों में फेंक दिया था। साहिल ने पूछताछ में बताया कि नाबालिग लड़की कई दिनों से उसे नजरअंदाज कर रही थी, जिससे वो भड़क गया था। इसलिए दिल्ली के शाहबाद डेरी में 16 साल की लड़की की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।