दिल्ली पुलिस: “मोहम्मद सिराज के लिए कोई स्पीड चालान नहीं।”

मोहम्मद सिराज ने अपने पहले पांच विकेट 16 गेंदों में लिए जो कि वनडे क्रिकेट इतिहास में सबसे तेज है।

0
71

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने एशिया कप फाइनल में शानदार प्रदर्शन किया, श्रीलंका की बल्लेबाजी लाइनअप को व्यवस्थित रूप से ध्वस्त कर दिया और एक दुर्लभ और उत्कृष्ट प्रदर्शन से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। सोशल मीडिया पर सिराज की गेंदबाजी क्षमता की जमकर तारीफ हुई और दिल्ली पुलिस की सोशल मीडिया टीम भी इसमें शामिल हुई और एक सकारात्मक ट्वीट साझा किया। दिल्ली पुलिस के सोशल मीडिया हैंडल ने पोस्ट किया कि “आज सिराज के लिए कोई स्पीड चालान नहीं है।”

उनके संदेश ने बताया कि तेज गेंदबाज की गति आज कम नहीं होगी, और इसे सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं से कई टिप्पणियां और लाइक मिले हैं।

इस बीच, मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने छह विकेट लिए, जसप्रित बुमरा ने एक विकेट लिया, और हार्दिक पंड्या ने कोलंबो में श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप 2023 फाइनल को एकतरफा बनाने के लिए तीन बल्लेबाजों को आउट किया।

भारतीय गेंदबाजों ने श्रीलंकाई बल्लेबाजों को केवल 50 रन पर सफलतापूर्वक आउट कर दिया, जिससे भारत एशिया कप फाइनल में जीत की कगार पर पहुंच गया।मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने 16 गेंदों में अपने पहले पांच विकेट लिए, जो वनडे क्रिकेट इतिहास में सबसे तेज़ है। उन्होंने चौथे ओवर (3.1, 3.3, 3.4 और 3.6 गेंद) में विनाश का नृत्य किया। पीड़ित पथुम निसांका, सदीरा समराईविक्रमा, चैरिथ असलांका और धनंजय डी सिल्वा थे। हालाँकि, बारिश के कारण खेल देरी से शुरू हुआ क्योंकि श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर भारत के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

IND vs SL प्लेइंग इलेवन

भारत (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल (विकेटकीपर), इशान किशन, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, वाशिंगटन सुंदर, जसप्रित बुमरा, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज।

श्रीलंका (प्लेइंग इलेवन): पथुम निसांका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चैरिथ असालंका, धनंजय डी सिल्वा, दासुन शनाका (कप्तान), डुनिथ वेलालेज, दुशान हेमंथा, प्रमोद मदुशन, मथीशा पथिराना।