Delhi Police ने बृजभूषण शरण के आवास से एक शख्स को किया अरेस्ट

दिल्ली पुलिस के सूत्र के अनुसार, पकड़ा गया व्यक्ति शुक्रवार सुबह बृजभूषण शरण सिंह के आवास पर पहुंचा था और उनके बारे में स्टाफ से पूछ रहा था।

0
12

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने डब्ल्यूएफआई के पूर्व अध्यक्ष व बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के आवास से एक शख्स को हिरासत में लिया है। दिल्ली पुलिस के सूत्र के अनुसार, पकड़ा गया व्यक्ति शुक्रवार सुबह बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के आवास पर पहुंचा था और उनके बारे में स्टाफ से पूछ रहा था। इसके बाद उनके स्टाफ को कुछ शक हुआ तो पीसीआर कॉल की गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर उसको अरेस्ट कर लिया।

इससे पहले बृहस्पतिवार को बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के खिलाफ लगे यौन उत्पीड़न के मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने चार्जशीट दाखिल की है। वहीं नाबालिग पहलवान के यौन उत्पीड़न मामले में पुलिस ने केस को बंद करने के लिए क्लोजर रिपोर्ट दाखिल की है। इस मामले की जांच पर नजर रखने वाले नई दिल्ली के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने आरोप पत्र में पूरक आरोप पत्र दायर करने की गुंजाइश छोड़ी है।

उन्होंने बताया कि, जैसे ही बृजभूषण के खिलाफ सबूत आएंगे पूरक आरोप पत्र दाखिल किया जाएगा। दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस की प्रवक्ता सुमन नलवा का कहना है कि बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ जिन आईपीसी की जिन धाराओं में आरोप पत्र दाखिल किया गया है उनमें पांच वर्ष की सजा का प्रावधान है।