इंडिगो फ्लाइट शॉकर: नशे में 3 यात्रियों ने एयर होस्टेस से की छेड़छाड़

दिल्ली-पटना फ्लाइट में कैप्टन से की मारपीट

0
67

रविवार रात दिल्ली से पटना जा रही इंडिगो की फ्लाइट (Delhi-Patna IndiGo flight) में बिहार के तीन यात्रियों ने शराब के नशे में फ्लाइट अटेंडेंट से दुष्कर्म किया। इस दौरान उन्होंने हंगामा भी किया और फ्लाइट कैप्टन पर हमला कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीनों ने बिहार स्थित सत्ताधारी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख से जुड़े होने का दावा किया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये तीनों दिल्ली में शराब पीने के बाद विमान में सवार हुए। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दोनों बिहार में रहते हैं। दिल्ली से भारी मात्रा में शराब पीने के बाद दोनों अत्यधिक नशे में थे। फ्लाइट के दिल्ली रवाना होने के बाद ही उन्होंने एक-दूसरे को धमकाना शुरू किया। उनकी वजह से यात्रा में अन्य यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

राजनीतिक दल से जुड़े हैं

राजनेता के साथ घनिष्ठ मित्र होने का दावा करते हुए, नशे में धुत यात्रियों ने पटना हवाई अड्डे पर विमान के उतरते ही काफी हंगामा किया। इसके बाद कैप्टन ने एयरपोर्ट अथॉरिटी और सीआईएसएफ को पूरी स्थिति से अवगत कराया। हवाई अड्डे से निकलने से पहले ही उन्हें रोक दिया गया। तभी उन्होंने अधिकारियों को बताया कि वे एक राजनीतिक दल से जुड़े हुए हैं और उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ घनिष्ठ संबंध हैं।

दोनों यात्रियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फ्लाइट कैप्टन की शिकायत के आधार पर जांच की और दोनों यात्रियों को गिरफ्तार कर थाने ले गई। पुलिस ने दिल्ली-पटना इंडिगो फ्लाइट में शराब ले जाने और पीने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। यह घटना दिल्ली-पटना इंडिगो फ्लाइट 6E-6383 में दर्ज की गई थी। हवाई अड्डे के एसएचओ रॉबर्ट पीटर ने नशे में धुत दो यात्रियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की और कहा कि दोनों को अदालत में ले जाया जाएगा। हालांकि, नशे में धुत लोगों के केबिन क्रू के साथ मारपीट की खबरें थीं, लेकिन मामले से जुड़े सूत्रों ने बताया कि यह घटना सोमवार को रात 8:44 बजे हुई। उन्होंने कहा कि यात्री विमान में शराब ले जा रहे थे और पी रहे थे लेकिन उन्होंने हंगामा नहीं किया।