Delhi: जाफराबाद में ताबड़तोड़ गोलीबारी से इलाके में दहशत

द‍िल्‍ली के जाफराबाद इलाके में सोमवार की रात को अज्ञात लोगों द्वारा गोलीबारी करने का मामला सामने आया है।

1
12

उत्‍तर पूर्वी द‍िल्‍ली के जाफराबाद इलाके में सोमवार की रात को अज्ञात लोगों द्वारा गोलीबारी करने का मामला सामने आया है। जिस कारण पुरे इलाके में दहसत फ़ैल गयी। जिसमे 4 लोग घायल हो गए है। घटना की जानकारी म‍िलते ही पुल‍िस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। सभी घायलों को पहले पास के जगप्रवेश चंद्र अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। ज‍िसके बाद उनको गुरु तेग बहादुर अस्‍पताल रेफर कर द‍िया गया है।

बता दे कि, नॉर्थ ईस्‍ट ज‍िला डीसीपी कार्यालय की ओर से जाफराबाद गोलीबारी की घटना के संबंध में कहा है क‍ि, 5 जून को गली नंबर 38, जाफराबाद में फायरिंग की सूचना जाफराबाद थाने को रात्र‍ि करीब 9 बजे प्राप्त हुई थी। मौके पर खाली कारतूस मिले थे और घायलों को जगप्रवेश चंद्र अस्‍पताल ले जाया गया। गोलीबारी में घायल हुए लोगों में समीर खोपड़ पुत्र मोहम्मद अख्तर उम्र 20 वर्ष, जिसको कमर में गोली लगी है। वहीं दूसरा अब्दुल हसन पुत्र शब्बीर, उम्र 18 वर्ष, जिसे कूल्हे में गोली लगी थी। तीसरे घायल का नाम अरबाज पुत्र जहूर मलिक उम्र 25 वर्ष है, ज‍िसको पीठ में गोली लगी है। इसके अलावा चौथे घायल का नाम हमजा पुत्र जहूर मलिक उम्र 20 वर्ष है जिसको सीने में गोली लगी है।

पु‍ल‍िस ने बताया कि, घायल समीर खोपड़, अरबाज और हमजा की पहले से आपराधिक मामलों में संलिप्तता रही है। गोलीबारी में घायल सभी लोगों को बेहतर इलाज के लिए जीटीबी रेफर कर द‍िया गया है। उचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है और आगे की जांच जारी है। अपराधियों को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं और सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

Comments are closed.