Delhi: पार्किंग विवाद को लेकर पड़ोसी ने पिता-पुत्र को गोली मारी

कार पार्किंग को लेकर विवाद होने पर आरिफ ने अपने दो और साथी बुला लिए और उन्होंने गोली चला दी।

0
54
Neighbor

Delhi Crime: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। उत्तर पूर्वी दिल्ली (Delhi) के यमुना विहार थाने में मामला सामने आया है। मामूली कहासुनी के दौरान पड़ोसी ने व्यापारी वीरेंद्र कुमार अग्रवाल और उनके बेटे सचिन को गोली मार दी। दोनों लोगों की हालत गंभीर है। पुलिस के मुताबिक, पार्किंग को लेकर हुए विवाद के कारण यह हिंसा हुई। 10 से 12 गोलियां चली हैं। पुलिस फिलहाल मामले की जाँच कर रहे है।

बताया जा रहा है कि वीरेंद्र अग्रवाल परिवार के साथ एक शादी समारोह से वापस अपने घर लौटे तो उनकी पार्किंग के बीच रास्ते में पड़ोसी की कार खड़ी थी। वीरेंद्र कुमार अग्रवाल के सामने वाले घर में ही कार मालिक रहता है और किरायेदार है। कार को हटाने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। इसी बीच किरायेदार ने अपने साथियों को बुला लिया और अग्रवाल परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। वीरेंद्र कुमार अग्रवाल के सीने में 2 गोली लगी है, जबकि उनके बेटे सचिन कुमार अग्रवाल को एक गोली लगी है। दोनों को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालात गंभीर बनी हुई है। अचानक हुई इस ताबड़तोड़ फायरिंग से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

पीडित परिवार के अनुसार, सामने वाले घर में फुरकान नामक व्यक्ति के यहाँ आरिफ नाम का एक किरायेदार रहता है। कार पार्किंग को लेकर विवाद होने पर आरिफ ने अपने दो और साथी बुला लिए और उन्होंने गोली चला दी। पुलिस के मुताबिक आरोपी आरिफ व उसके एक साथी को पब्लिक ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।वीरेंद्र कुमार 55 साल के हैं और उनका बेटा सचिन अग्रवाल 27 साल का है। वीरेंद्र कुमार का बिल्डिंग मैटीरियल का काम है। सचिन ग्रेजुएशन का छात्र है। मामला सेंसिटिव होने की वजह से पीड़ित के घर के बाहर दिल्ली पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है।