उत्तर प्रदेश में दिल्ली जैसी दहशत

बांदा में ट्रक से तीन किलोमीटर तक घसीटती महिला की मौत

0
106

जहां एक 20 वर्षीय लड़की की 12 किलोमीटर तक कार के नीचे घसीट कर हत्या कर दी गई थी, अभी ताजा है। दिल्ली के सुल्तानपुरी में हुए भीषण हादसे से जहां देश अभी तक सदमे में है। वहीं उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में भी ऐसी ही एक घटना सामने आई है, जहां एक महिला ट्रक की चपेट में आने के बाद कई किलोमीटर तक घिसटती चली गई।

घटना उस समय हुई जब एक ट्रक ने स्कूटी सवार एक महिला को टक्कर मार दी और उसे करीब तीन किलोमीटर तक घसीटता ले गया। महिला ट्रक में फंस गई और वाहन में आग लग गई। महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

“महिला, पुष्पा देवी, जो एक विश्वविद्यालय में काम करती थी, घर के रास्ते में थी जब यह दुर्घटना हुई। एक ट्रक ने उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी जिसके बाद स्कूटी ट्रक में फंस गई और वाहन में आग लग गई। महिला की मौके पर ही मौत हो गई।” पुलिस बल और दमकल को मौके पर बुलाया गया। चालक को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है, “पुलिस ने कहा।

महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

दिल्ली के सुल्तानपुरी का मामला:

दिल्ली के सुल्तानपुरी में एक 20 वर्षीय महिला की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी, जिसके ठीक चार दिन बाद यह दुर्घटना हुई। महिला कार में फंस गई और उसे करीब 13 किलोमीटर तक घसीटा गया, जिसके बाद उसका शव बिना कपड़ों के सड़क पर पड़ा मिला। कार में कथित तौर पर सवार पांच लोगों – दीपक खन्ना (26), अमित खन्ना (25), कृष्ण (27), मिथुन (26) और मनोज मित्तल के खिलाफ गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में अपनी “घटिया जांच” के लिए आलोचना की जा रही है। आरोपियों को सोमवार को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।