दिल्ली: घर में मिले युवक-युवती के शव

जाँच में जुटी पुलिस ने कहा कि वे पटेल नगर और आनंद पर्वत के निवासी थे और वर्षों से एक-दूसरे को जानते थे।

0
54
police engaged in investigation

दिल्ली: कीर्ति नगर पड़ोस के एक अपार्टमेंट में गुरुवार दोपहर दो शव (Dead bodies) मिले। दोपहर 3:31 बजे, दिल्ली पुलिस को घटना की सूचना मिली। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) घनश्याम बंसल ने कहा कि जब वे मौके पर पहुँचे, तो उन्होंने बिस्तर पर एक महिला को मृत पाया और एक पुरुष छत के पंखे से लटका हुआ था। पता चला है कि पीड़ित विजय कुमार (28) और आंचल (25) हैं। पुलिस के अनुसार, वे लंबे समय से दोस्त थे और पटेल नगर और आनंद पर्वत के निवासी थे।

फोरेंसिक टीम मौके पर पहुँची

कुमार एक जिम ट्रेनर थे और आंचल कनाडा में पढ़ रही थी। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) घनश्याम बंसल ने कहा कि फोरेंसिक टीमों को मौके पर निरीक्षण के लिए बुलाया गया था। कीर्तिनगर थाने में हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज, कॉल रिकॉर्ड विवरण और ऑटोप्सी रिपोर्ट का विश्लेषण किया जाएगा।

महिला के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिला है। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम से मौत के सही कारणों का पता चलेगा। शवों (Dead bodies) को पोस्टमार्टम के लिए दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल भेज दिया गया है और शुक्रवार को इनका पोस्टमार्टम किया जाएगा।

कुमार घर में अकेले रहते थे और महिला जनवरी में दिल्ली आई थी। पुलिस ने कहा कि यह पता किया जा रहा है। कि क्या उन्होंने अदालत में शादी की है। उनके परिवार के सदस्यों को उनके बारे में पता नहीं था।