Delhi: चाकू मारकर 12वीं के छात्र की हुई थी हत्या, आरोपी अरेस्ट

28 जनवरी को 2 स्कूलों के छात्रों के बीच मामूली सी बात पर झगड़ा हुआ था. जिसके बाद यह हत्या हुई।

0
62

दिल्ली (Delhi) के कालकाजी इलाके में दो छात्रों के बीच हुए झगड़े में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में एक युवक समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है। 12वीं कक्षा का एक छात्र जिसकी उम्र 18 वर्ष है, उसका साथी 15 साल का है। मृतक छात्र कालकाजी स्कूल में पढ़ता था और ओखला फेज 2 में जेजे कैंप में रहता था।

जानकारी के मुताबिक 30 जनवरी की दोपहर ढाई बजे दिल्ली (Delhi) पुलिस को हॉस्पिटल से जानकारी मिली कि 18 साल के छात्र मोहन को यहाँ घायल हालत में लाया गया है। छात्र के सीने में चाकू से वार किया गया है। इलाज के दौरान शाम को उसकी मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर जाँच शुरू की।

जाँच के दौरान पुलिस को पता लगा कि 28 जनवरी को 2 स्कूलों के छात्रों के बीच मामूली सी बात पर झगड़ा हो गया था। मोहन कालकाजी स्थित स्कूल नंबर 2 में 12वीं का छात्र था। छानबीन के दौरान पुलिस को यह भी पता चला कि हंसराज सेठी पार्क में छात्रों के दो समूहों के बीच मारपीट हुई थी। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली और आरोपी की पहचान की।

पुलिस ने नाबालिग छात्र को पकड़ा

पुलिस ने इस मामले में शिवा चौधरी नाम के एक आरोपी छात्र को गिरफ्तार किया। उसके एक नाबालिग छात्र को भी पकड़ा। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जाँच के दौरान पुलिस को पता लगा कि 28 जनवरी को 2 स्कूलों के छात्रों के बीच मामूली सी बात पर झगड़ा हो गया था। मोहन कालकाजी स्थित स्कूल नंबर 2 में 12वीं का छात्र था। छानबीन के दौरान पुलिस को यह भी पता चला कि हंसराज सेठी पार्क में छात्रों के दो समूहों के बीच मारपीट हुई थी। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली और आरोपी की पहचान की। पुलिस की जाँच अभी जारी है। उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।