Delhi: स्कूटर को कार ने टक्कर मारकर घसीटा, एक की मौत

हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा अस्पताल में भर्ती है।

0
59

दिल्ली में हिंट एंड रन का एक और मामला सामने आया है। राष्ट्रीय राजधानी के केशव पुरम इलाके में शुक्रवार को एक कार ने एक स्कूटर को कथित तौर पर टक्कर मार दी। इसके बाद पीड़िता को करीब 350 मीटर तक स्कूटी के पीछे घसीटा गया। केशव पुरम पुलिस स्टेशन में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, दुर्घटना के प्रभाव के कारण स्कूटर सवार अपने दोपहिया वाहन से नियंत्रण खो बैठा और कार की छत पर गिर गया, उसके पीछे बैठे व्यक्ति की तुरंत मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि इसके बाद बाइक सवार को कथित तौर पर 350 मीटर तक घसीटा गया। इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि घायल शख्स को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने आगे बताया कि स्कूटी पर दो लोग सवार थे, लेकिन दर्दनाक हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा अस्पताल में भर्ती है। नए साल की रात कंझावला में भी स्कूटर सवार 20 वर्षीय अंजलि सिंह को कथित तौर पर एक कार से टक्कर मार दी गई।

टक्कर मारने के बाद कई किलोमीटर तक घसीटा गया और आखिर में लड़की की मौत हो गई। ताजा मामला गुरुवार-शुक्रवार की रात का है, जब एक कार ने स्कूटी को पहले टक्कर मारी। इस हादसे में स्कूटी सवार 2 लोगों में से एक सड़क पर गिर गया। वहीं, दूसरा का सिर कार की विंडशील्ड और बोनट के बीच फंस गया। इसके बाद कार सवार उस शख्स को लेकर 350 मीटर तक घसीटते रहा। पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।