दीपिका पादुकोण, “रणवीर सिंह के साथ समय बिताना उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।”

दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया कि कभी-कभी एक ही शहर में होने के बावजूद रणवीर सिंह के साथ क्वालिटी टाइम बिताना मुश्किल होता है।

0
21
Deepika Padukone

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने पति-अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बारे में खुलकर बात की है। हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया कि रणवीर के साथ समय बिताना उनके लिए कितना महत्वपूर्ण है और उन्होंने कहा कि वे दोनों अपने व्यस्त शेड्यूल के बावजूद एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का प्रयास करते हैं।

एक बातचीत में दीपिका (Deepika Padukone) ने कहा, ”पति के साथ समय बिताना मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। आपको समय निकालना होगा। मुझे कहना होगा कि वह और मैं दोनों प्रयास करते हैं। यह एकतरफ़ा नहीं हो सकता। हमें इसे शेड्यूल करना होगा। हमारे पेशे में, जहां हममें से कोई एक बार में एक महीने के लिए यात्रा कर सकता है या कभी-कभी वह देर रात बिता सकता है और मेरी सुबह जल्दी हो सकती है, ऐसे कई बार होता है जब हम एक ही शहर में होते हैं लेकिन एक-दूसरे के साथ शायद ही गुणवत्तापूर्ण समय बिता पाते हैं। यह समय की मात्रा नहीं बल्कि उस समय की गुणवत्ता है जो हमने एक साथ बिताया है। हमें अच्छा लगता है जब सिर्फ हम दोनों ही होते हैं लेकिन हम अपने परिवारों के साथ समय बिताना भी पसंद करते हैं।”

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें प्रसिद्ध होना पसंद है, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मुझे इससे कोई समस्या है।” दीपिका ने कहा कि वह सुर्खियों में रहना चाहती हैं और कब नहीं रहना चाहतीं, के बीच संतुलन बना सकती हैं। वह ऐसे लोगों से घिरी रहती है जिन्हें प्रसिद्धि की परवाह नहीं है।

अभिनेत्री ने आगे कहा, “मैं मशहूर नहीं हूं- मैं एक बेटी हूं, मैं एक पत्नी हूं, मैं एक बहन हूं, मैं एक बहू हूं। जब मैं उस दुनिया से बाहर निकलती हूं तो मशहूर हो जाती हूं। मुझे प्रसिद्धि के बारे में जो पसंद है वह यह तथ्य है कि आप बदलाव लाने में सक्षम हैं, आप लोगों के जीवन को छूने और प्रभावित करने में सक्षम हैं। मेरे लिए, वह रोमांचक हिस्सा है। मुझे उन सभी कारणों से प्रसिद्ध होने से कोई आपत्ति नहीं है।”

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल ही में शो कॉफी विद करण सीजन 8 (Koffee with Karan Season 8) में नजर आए। इस जोड़े ने शो में अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें जारी कीं, जिससे होस्ट करण जौहर (Karan Johar) की आंखों में आंसू आ गए। वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका हाल ही में जवान में नजर आईं थीं।