दीपिका पादुकोण ने जारी किया सिंघम अगेन का फर्स्ट लुक

पोस्टर में हम दीपिका पादुकोण को पुलिस की वर्दी पहने हाथ में बंदूक पकड़े हुए देख सकते हैं।

0
52
Singham Again

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में रोहित शेट्टी निर्देशित आगामी फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) का पहला लुक जारी किया है और हमें यह कहना चाहिए कि यह आंखों के लिए एक सुखद एहसास है। रविवार की सुबह, पठान (Pathan) स्टार ने अपनी आगामी फिल्म सिंघम अगेन के पहले पोस्टर के साथ अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने का फैसला किया। पोस्टर में हम दीपिका पादुकोण को पुलिस की वर्दी पहने हाथ में बंदूक पकड़े हुए देख सकते हैं। पहली तस्वीर में, हम देख सकते हैं कि वह एक आदमी (संभवतः एक अपराधी) को अपने बालों से पकड़ रही है और उसके मुँह में बंदूक तान रही है। दूसरा फ्रेम अभिनेत्री का क्लोज़अप है जहां हम उन्हें एक विस्तृत मुस्कान बिखेरते हुए देख सकते हैं। दीपिका पादुकोण ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “शक्ति शेट्टी का परिचय।” आलिया भट्ट ने फायर इमोजी के साथ पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी।

फर्स्ट लुक को निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने एक कैप्शन के साथ साझा किया, जिसमें लिखा था, “नारी सीता का भी रूप है और दुर्गा का भी… मिलिए हमारे पुलिस जगत के सबसे क्रूर और हिंसक अधिकारी से… शक्ति शेट्टी… मेरी लेडी सिंघम से।” … दीपिका पादुकोन।” देखें उन्होंने क्या पोस्ट किया:

कुछ महीने पहले एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि फिल्म में दीपिका पादुकोण अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। एक उच्च पदस्थ सूत्र के अनुसार, “दीपिका पदुकोण रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन (Singham Again) के लिए बहुत उत्साहित हैं। वह रोहित शेट्टी यूनिवर्स की पहली महिला पुलिसकर्मी की भूमिका निभाएंगी और उन्होंने एक्शन से भरपूर इस भाग के लिए तैयारी शुरू कर दी है। दीपिका का किरदार काफी दिलचस्प है। एक लेडी सिंघम की तर्ज पर वह फिल्म में अजय देवगन की बहन की भूमिका निभा रही है।

पुलिस ड्रामा फिल्म में दीपिका पादुकोण की भूमिका के बारे में गहराई से बताते हुए, सूत्र ने बताया कि दीपिका की भूमिका एक विस्तारित भूमिका है जिसके लिए उन्हें 35-40 दिनों की शूटिंग की आवश्यकता होगी। सूत्र ने कहा, “यह एक अच्छी तरह से लिखी गई भूमिका है और सिर्फ एक कैमियो से कहीं अधिक है। यह सिंघम में दीपिका के लिए एक उचित विस्तारित उपस्थिति की तरह है और वह लगभग 35 से 40 दिनों तक शूटिंग करेंगी।”

फिल्म में दीपिका के अलावा करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी नजर आएंगी। कुछ हफ्ते पहले, उड़ता पंजाब अभिनेत्री ने निर्देशक रोहित शेट्टी की आगामी एक्शन फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग शुरू की और अपने प्रशंसकों को सेट से पर्दे के पीछे की तस्वीर दिखाई। नीले रंग की तस्वीर में करीना कपूर को कैमरे की ओर पीठ करके और एक पलटी हुई कार की ओर देखते हुए देखा जा सकता है। कैप्शन के लिए, करीना ने लिखा, इंस्टाग्राम पर करीना ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, “क्या मुझे यह कहने की ज़रूरत है कि मैं किसके लिए शूटिंग कर रही हूं? पी.एस. वह मेरे सबसे पसंदीदा निर्देशकों में से एक हैं। यह उनके साथ मेरी चौथी फिल्म है…और निश्चित रूप से आखिरी नहीं…रेडी स्टेडी गो…रोहित शेट्टी।”

बेबो द्वारा तस्वीर साझा करने के तुरंत बाद, उनके प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग को लाल दिल और आग इमोटिकॉन से भर दिया। अभिनेता रणवीर सिंह (Actor Ranveer Singh), जो फिल्म का हिस्सा भी हैं, ने कहा, “यह उनके साथ मेरी चौथी फिल्म है! और आपके साथ मेरी पहली फिल्म है!”

पिछले महीने अजय देवगन (Ajay Devgan) और रणवीर सिंह ने सिंघम अगेन (Singham Again) की शूटिंग शुरू की थी। यह सिंघम फ्रेंचाइजी की पांचवीं फिल्म है। इस मौके पर निर्देशक रोहित शेट्टी, फ्रेंचाइजी के मुख्य कलाकार अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर किए।

रोहित शेट्टी ने अपने पोस्ट में लिखा, “सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, सिम्बा, सूर्यवंशी…12 साल पहले, जब हमने सिंघम बनाया था, तो हमने कभी नहीं सोचा था कि यह एक कॉप यूनिवर्स में बदल जाएगा! आज, हम सिंघम अगेन का फिल्मांकन शुरू कर रहे हैं… हमारी पुलिस फ्रेंचाइजी की 5वीं फिल्म। इसमे हम अपनी जान लगा देंगे! बस आपका प्यार और दुआ की जरूरी है!”

सिंघम 2011 में रिलीज़ हुई थी। इसमें अजय देवगन, प्रकाश राज और काजल अग्रवाल अहम भूमिका में थे। सिंघम रिटर्न्स 2014 में रिलीज हुई थी। इसमें अजय देवगन, करीना कपूर अमोले गुप्ते मुख्य भूमिका में नजर आए थे। सिम्बा 2018 में रिलीज़ हुई, जिसमें रणवीर सिंह को फ्रैंचाइज़ी में पेश किया गया। 2021 में, सूर्यवंशी रिलीज़ हुई और अक्षय कुमार पुलिस जगत में शामिल हो गए। चारों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं।