दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने की प्रेग्नेंसी की पुष्टि, डिलीवरी डेट का किया ऐलान!

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। बाफ्टा अवॉर्ड्स में उनके बेबी बंप छुपाने की अफवाहें फैलीं।

0
17

सेलिब्रिटी जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह अपने पहले बच्चे के आगमन की उम्मीद कर रहे हैं, जिससे इंटरनेट पर हलचल मच गई है। दीपिका और रणवीर ने गुरुवार को एक पोस्ट शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की। पोस्ट में लिखा था, “सितंबर 2024।” 77वें बाफ्टा अवॉर्ड्स की तस्वीरें सामने आने के बाद दीपिका के बेबी बंप छुपाने की अफवाह तेजी से फैल गई, जिसमें वह अपने शरीर के मध्य भाग को ढकती दिख रही हैं। रणवीर और दीपिका दोनों ने समाचार देने के लिए अपने व्यक्तिगत इंस्टाग्राम अकाउंट का उपयोग किया। उन्होंने एक ई-कार्ड पोस्ट किया जिसमें गुब्बारे, बच्चों के कपड़े, लॉलीपॉप और मुलायम पेस्टल रंगों में बूटियां शामिल थीं।

बाफ्टा के रेड कार्पेट पर अपना पेट छुपाने की दीपिका (Deepika Padukone) की कोशिशों के बाद, सोशल मीडिया पर, खासकर माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर, गर्भावस्था के बारे में संदेह बढ़ गया। दीपिका ने इस कार्यक्रम में एक प्रस्तुतकर्ता के रूप में भाग लिया और डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा तैयार की गई अपनी चमकदार चांदी की साड़ी से ध्यान आकर्षित किया।

वोग सिंगापुर के साथ पिछले साक्षात्कार में, “राम लीला” अभिनेत्री ने खुले तौर पर एक परिवार शुरू करने की इच्छा व्यक्त करते हुए कहा था, “रणवीर और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। हम उस पल का बेसब्री से इंतजार करते हैं जब हम अपना परिवार शुरू कर सकें।”

छह साल की डेटिंग के बाद, पादुकोण (Deepika Padukone) और सिंह ने नवंबर 2018 में इटली के लेक कोमो में सात फेरे लिए। शुरुआत में उनकी मुलाकात संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की 2013 की रोमांटिक ड्रामा “राम लीला” के सेट पर हुई, जो व्यावसायिक रूप से सफल रही। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने भंसाली के बाद के महाकाव्यों, “पद्मावत” और “बाजीराव मस्तानी” में दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखा।

जोड़े की गर्भावस्था की घोषणा के बाद, कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी। दीपिका और रणवीर की पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में जाएं। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “मुबारक”। कृति सेनन (Kriti Sanon) ने लिखा, “ओमग!!!! आप दोनों को बधाई!”

पेशेवर मोर्चे पर, पादुकोण को आखिरी बार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ एरियल ड्रामा “फाइटर” में देखा गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर मध्यम सफलता हासिल की थी। वह अगली बार फंतासी फिल्म “कल्कि 2898 एडी” में तेलुगु सुपरस्टार प्रभास के साथ दिखाई देने वाली हैं।

इस बीच, सिंह सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के नेतृत्व वाली “डॉन” फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त “डॉन 3” की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को कास्ट किया गया है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है। दीपिका और रणवीर जामनगर में 1 मार्च से 3 मार्च तक होने वाले अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग समारोह के लिए आमंत्रित लोगों में से हैं।

मातृत्व पर दीपिका पादुकोण

दीपिका और रणवीर दोनों ही परिवार शुरू करने को लेकर बहुत स्पष्टवादी रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपिका से जब मातृत्व के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “बिल्कुल। रणवीर और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब हम अपना परिवार शुरू करेंगे।”

2021 के एक साक्षात्कार के दौरान, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने 2-3 वर्षों में पिता बनने का इरादा व्यक्त करते हुए, माता-पिता बनने की अपनी आकांक्षाओं का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वह और दीपिका पहले से ही अपने होने वाले बच्चे के लिए संभावित नामों पर चर्चा कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त, अभिनेता ने जल्द ही एक परिवार शुरू करने की अपनी योजना का खुलासा किया, जिसमें बताया गया कि दीपिका अपने बचपन की तस्वीरों में कितनी प्यारी लग रही थीं और उतनी ही आकर्षक बेटी की इच्छा व्यक्त की। रणवीर ने यह भी बताया कि उन्होंने बच्चों के नाम चुनने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।