दीपिका पादुकोण ने अंबानी पार्टी में रणवीर सिंह के साथ ‘गल्लां गुडियां’ पर लगाए ठुमके

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी 'मेला रूज' में मेहमानों के लिए अपने छोटे लेकिन शानदार प्रदर्शन से मंच पर आग लगा दी। इस जोड़े ने हिट फिल्म 'दिल धड़कने दो' के सिंह के लोकप्रिय गीत 'गल्लां गुडियां' पर नृत्य किया।

0
17

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग समारोह: लगभग हर कोई अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के भव्य प्री-वेडिंग समारोह के बारे में बात कर रहा है। पॉप सनसनी रिहाना के एक निजी संगीत कार्यक्रम से लेकर दिलजीत दोसांझ और लोकप्रिय भ्रमजाल डेविड ब्लेन के शानदार प्रदर्शन तक, पार्टी में सब कुछ था और अन्य हाई-प्रोफाइल मेहमान भी मौजूद थे।

1 मार्च को भव्य पहले दिन के बाद, मेहमान जामनगर के पशु बचाव केंद्र, वंतारा के दौरे पर थे। फिर, रात में ‘मेला रूज’ का समय था और सचमुच सितारों का एक कार्निवल उतरा।

इनमें बॉलीवुड कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी शामिल थे। अभी-अभी अपनी गर्भावस्था की घोषणा करने के बाद, जल्द ही माता-पिता बनने वाले लोग शादी समारोह में भाग लेने के लिए दुनिया भर से आए लोगों की उपस्थिति में उड़ गए।

पादुकोण और सिंह (Ranveer Singh) ने ‘मेला रूज’ में मेहमानों के लिए अपने छोटे लेकिन शानदार प्रदर्शन से मंच पर आग लगा दी। इस जोड़े ने हिट फिल्म “दिल धड़कने दो” के सिंह के लोकप्रिय गीत “गल्लां गुडियां” पर नृत्य किया।

इस बीच, “फाइटर” की सफलता के बाद दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सितंबर में बच्चे की उम्मीद है। काम के मामले में, पादुकोण के पास रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’, प्रभास के साथ ‘कल्कि 2898 एडी’ और ‘द इंटर्न’ समेत अन्य फिल्में हैं।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग की बात करें तो रविवार को समारोह का तीसरा और आखिरी दिन है। ‘टस्कर ट्रेल’ थीम से लेकर ग्रैंड फिनाले ‘हस्ताक्षर’ तक, मेहमान इस साल जुलाई में होने वाली अंबानी और मर्चेंट की शादी का जश्न मनाने के लिए तैयारी कर रहे हैं।