NMACC इवेंट में शाहरुख खान का डैपर लुक देख फैन हुई दीपिका पादुकोण

0
96
Shahrukh Khan

NMACC EVENT: मुंबई में शुक्रवार को नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के लॉन्च इवेंट के लिए पोज देते हुए शाहरुख खान की तस्वीर पर दीपिका पादुकोण ने प्रतिक्रिया दी। इवेंट के लिए शाहरुख (Shahrukh Khan) ने ब्लैक वी-नेक टी-शर्ट, ब्लैक पैंट और ब्लैक ब्लेज़र पहना था, जिसे डायमंड पेंडेंट के साथ पेयर किया गया था। उन्होंने पपराज़ी के लिए अपने परिवार के साथ पोज़ नहीं दिया, लेकिन इस कार्यक्रम में पत्नी गौरी खान, बेटी सुहाना खान और बेटे आर्यन खान के साथ थे।

स्टाइलिस्ट शालीना नथानी ने इवेंट के लिए शाहरुख के लुक की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “DEADDDDD (कई चुंबन आंखें इमोजी) !!!! @iamsrk आज @nmacc.india के उद्घाटन के लिए।” उन्होंने कहा कि उन्होंने कस्टम मेड आउटफिट पहना था।

इसके तुरंत बाद, दीपिका पादुकोण ने पोस्ट पर टिप्पणी की, “मैं भी!” उनके कई प्रशंसकों ने दीपिका से कार्यक्रम से शाहरुख के साथ एक सेल्फी साझा करने का अनुरोध किया। एक फैन ने लिखा, “@DeepikaPadukone हमें पठान का प्रमोशन तक नहीं मिला कृपया सेट से या कहीं भी आप दोनों की एक सेल्फी शेयर करें।” एक अन्य ने कहा, “रणवीर भी उसे पसंद करते होंगे, वह उससे प्यार करता है।” एक प्रशंसक ने यह भी कहा, “@दीपिका पादुकोन शाहरुख के साथ एक और फिल्म”।

स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने भी उनकी तस्वीर के जवाब में फायर इमोजी छोड़े। एक फैन ने कमेंट किया, “एक सेकंड के लिए मुझे लगा कि यह आर्यन खान हैं।”

शाहरुख (Shahrukh Khan) और दीपिका इस समय पठान की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं। शुक्रवार को NMACC इवेंट में दीपिका ने क्रीम-बेज फ्लोरल शर्ट और पैंट के साथ लॉन्ग श्रग पहना था। उन्होंने एक हेड एक्सेसरी भी पहनी थी। वह रणवीर सिंह के साथ पहुंचीं, जिन्होंने सफेद शेरवानी चुनी थी।

इस बीच, शाहरुख (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी को बेज रंग के गाउन में देखा गया, जबकि सुहाना लाल रंग के स्ट्रैपलेस गाउन में और आर्यन काले रंग की पैंट के साथ सोने और काले रंग के ब्लेज़र में खूबसूरत दिखीं। पैपराजी को पोज देते वक्त इन तीनों के साथ सलमान खान भी थे।