दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर के साथ वोट देने पहुंचीं

0
16
Deepika Padukone

Mumbai: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), जो अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, को लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण के दौरान रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ मुंबई के एक मतदान केंद्र पर देखा गया। बूथ से बाहर निकलते समय होने वाली मां को अपने बेबी बंप को पकड़े देखा गया।

पति रणवीर सिंह का हाथ थामे, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोमवार को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान करने के लिए मुंबई के एक मतदान केंद्र पर पहुंचीं। सफेद शर्ट और नीली जींस पहने, 38 वर्षीय अभिनेत्री को अपने बेबी बंप को गोद में लिए देखा गया। यह जोड़ा पपराज़ी की भीड़ के बीच से निकल रहा था। दीपिका और रणवीर सितंबर में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

दीपिका पादुकोण, जो अपनी गर्भावस्था की दूसरी तिमाही में हैं, के साथ रणवीर सिंह भी थे। ‘डॉन 3’ अभिनेता ने मतदान करने के लिए मतदान केंद्र में प्रवेश करते समय पूरे समय उनका हाथ थामे रखा।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह ने 29 फरवरी को अपनी गर्भावस्था की घोषणा की।

इस साल की शुरुआत में, दीपिका ने उन मूल्यों के बारे में बात की, जिन्हें वह अपने बच्चों में डालना चाहती हैं। उन्होंने हार्पर बाजार को बताया, “मेरी बहन और मेरे माता-पिता दोनों कामकाजी थे, जो अपने जीवन के हर पहलू को समय और सम्मान देने में सक्षम थे, चाहे वह काम हो या हमारे साथ घर पर रहना।” उन्होंने आगे कहा, “मुझे वाकई उम्मीद है कि जब रणवीर और मैं परिवार शुरू करेंगे, तो हम इसे उसी तरह से कर पाएंगे, जैसा मैंने बचपन में अपने माता-पिता के साथ अनुभव किया था। बस जड़वत, स्वस्थ और सुरक्षित।”

काम के मोर्चे पर, दीपिका पादुकोण अगली बार ‘सिंघम 3’ और ‘कल्कि 2898 एडी’ में नज़र आएंगी। दूसरी ओर, रणवीर सिंह फरहान अख्तर की ‘डॉन 3’ की शूटिंग कर रहे हैं।