दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने बेबीमून पर चले लंदन

0
6

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह, जो सितंबर में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, लंदन में अपने बेबीमून पर देखे गए। वायरल हुए एक वीडियो में उन्हें बॉडीगार्ड से घिरे हुए एक कैफ़े से बाहर निकलते हुए दिखाया गया है। दीपिका, जिन्हें आखिरी बार कल्कि 2898 AD इवेंट में देखा गया था, ने ब्लू डेनिम और ब्लैक टॉप पहना था, जबकि रणवीर ने फूलों वाली शर्ट और पिनस्ट्रिप पैंट पहनी थी।

लंदन में रणवीर, दीपिका

दीपिका (Deepika Padukone) और रणवीर (Ranveer Singh) का एक कैफ़े से हाथ पकड़कर बाहर निकलते हुए एक वीडियो X (पूर्व में Twitter) पर घूम रहा है। दीपिका ब्लैक कार्डिगन और ब्लू जींस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, साथ ही ब्लैक बूट्स, सनग्लास और बैकपैक उनके आउटफिट को पूरा कर रहे हैं। रणवीर ने पिनस्ट्रिप पैंट के साथ फ्लोरल शर्ट पहनी थी।

वीडियो में, कपल को अपने बॉडीगार्ड के साथ कैफे से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है, जिनमें से एक ने उनके शॉपिंग बैग पकड़े हुए थे। रणवीर और दीपिका को 20 जून को मुंबई में क्लिक किया गया था, जब वे अपनी यात्रा पर निकले थे।

दीपिका की योग दिनचर्या

दीपिका (Deepika Padukone) की योग प्रशिक्षक अबीरा धर (Abeera Dhar) ने हाल ही में उनकी दिनचर्या के बारे में बताया जिसका पालन होने वाली माँ कर रही थी। उन्होंने कहा, “मेरा मतलब है कि अभी हम इसे बहुत समग्र रूप से देख रहे हैं। वह एक बच्चे को जन्म देने वाली है, इसलिए हमें इसे बहुत सावधानी से देखना होगा। हम लगातार उनके साथ प्रसवपूर्व दिनचर्या से गुजर रहे हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि हर तिमाही अलग हो।”

अबीरा ने कहा, “उन्हें एक बहुत ही स्वस्थ बच्चे के लिए तैयार करना और यह सुनिश्चित करना कि वह अपनी गर्भावस्था के दौरान सर्वश्रेष्ठ रहे। इसलिए यह केवल इस बारे में नहीं है कि वह बाहर से कैसी दिखती है। किसी ऐसे व्यक्ति के साथ काम करना बहुत सुंदर है जो पहले से ही इतना जागरूक है। हम इसे उसके जीवन के एक स्वस्थ समय की तरह देख रहे हैं। वह अपनी गर्भावस्था का आनंद ले रही है, वह चल-फिर रही है और बहुत सक्रिय है।”

आगामी कार्य

रणवीर जल्द ही फरहान अख्तर की डॉन 3 में कियारा आडवाणी के साथ सह-कलाकार के रूप में नज़र आएंगे। दीपिका नाग अश्विन की साइंस-फिक्शन फिल्म कल्कि 2898 AD में प्रभास, अमिताभ बच्चन और कमल हासन के साथ अभिनय करेंगी। वह रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर के साथ भी नज़र आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here