राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान की छात्राओं का भविष्य अंधकारमय

प्रधानाचार्य से परेशान होकर छात्राओं ने जिलाधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल को लिखित रूप से शिकायत पत्र देकर न्याय की मांग की।

0
19
Government Industrial Training Institute

बाँदा: आपको बता दें कि पूरा मामला जिला कलेक्ट्रेट परिसर का है, जहां पर आज प्रधानाचार्य से परेशान होकर छात्राओं ने जिलाधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल को लिखित रूप से शिकायत पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई। राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (Government Industrial Training Institute) की छात्राओं ने सन 2022 -23 में परीक्षा दी थी। सभी छात्राओं के फाइनल एग्जाम के बाद प्रैक्टिकल के सभी छात्राओं ने अच्छे नंबर प्राप्त किए हैं, किंतु प्रधानाचार्य व परीक्षा प्रभारी ने किसी लोभवश छात्राओं में प्रैक्टिकल में बहुत ही कम नंबर दिए गए।

छात्राओं ने अपनी परीक्षा प्रैक्टिकल में बहुत मेहनत की है, जिससे उनका भविष्य उज्जवल हो और भविष्य में अच्छी नौकरी प्राप्त करके अपना पालन पोषण करें, किंतु प्रधानाचार्य व स्कूल के कुछ लोग मिलकर छात्राओं का भविष्य खराब कर रहें है।

प्रधानाचार्य की इस मिली भगत में राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (Government Industrial Training Institute) के पाल सर, वर्मा सर, विनोद सर ने सभी छात्राओं का भविष्य अंधकार में डाल दिया। छात्राओं ने जिलाधिकारी से मांग की है कि जांच करवा कर उचित कार्रवाई की जाए। इस मौके पर खुशनुमा सिद्धकी, अनुसुइया, साक्षी त्रिपाठी, अनामिका वर्मा, सपना देवी, आशु देवी सहित अन्य छात्राऐ मौजूद रही‌।