चक्रवाती बिपरजॉय ने गुजरात के कई क्षेत्रो में मचाया भारी तबाही

इस भारी तूफान के बीच गुजरात के बरदा डूंगर में चार दिन पहले जन्मे एक बच्चे और उसकी मां को पुलिस ने सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया।

2
5

चक्रवाती बिपरजॉय (Biparjoy) ने गुजरात के कई क्षेत्रो में भारी तबाही मचाई है। हर तरफ से नुकसान की खबरें आ रही हैं। इसी बीच कुछ तस्वीरें सामने आयी है। गुजरात के डीजीपी ने ऐसा ही एक बेहद मार्मिक वीडियो री-ट्वीट किया है। जिसमें एक महिला पुलिसकर्मी चक्रवात (Biparjoy) से पहले लोगों को सुरक्षित जगहों पर ले जा रही थी। इस दौरान सिर्फ चार दिन के बच्चे को संभालते हुए महिला पुलिसकर्मी ने उसे सुरक्षित शेल्टर होम में शिफ्ट किया।

दरअसल, गुजरात के पर्यटन मंत्री मुलुभाई बेरा ने ये वीडियो ट्वीट किया है। जिसको रिट्वीट करते हुए गुजरात के डीजीपी ने लिखा, “अगर आप गुजरात पुलिस के साथ हैं, तो आप बिल्कुल सुरक्षित हाथों में हैं।”

वीडियो गुजरात के बरदा डूंगर का है, जहां चार दिन पहले जन्मे एक बच्चे और उसकी मां को पुलिस ने सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया। इस वीडियो में एक महिला पुलिसकर्मी एक नवजात शिशु को गोद में लिए हुए दिख रही है, जबकि साथ में उसकी मां और कई अन्य लोग सुरक्षित स्थान पर जाते हुए देखे जा सकते हैं।

गौरतलब है कि, गुरुवार शाम को गुजरात के तटीय क्षेत्रो में 125 से 140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलीं और भारी बारिश हुई। इसकी चपेट में आने से 22 लोग घायल हो गए। वहीं 23 मवेशियों की मौत की खबर है आज ये तूफान गुजरात के 940 गांवों से होता हुआ राजस्थान की ओर बढ़ रहा है।

Comments are closed.