हुगली के हिंसाग्रस्त इलाकों के दौरे पर पहुंचे सीवी आनंद बोस

आनंद बोस ने कहा, हम काली ताकतों को समाज का सौहार्द बिगाड़ने नहीं देंगे। हम उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे।

0
58

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के राज्यपाल सीवी आनंद बोस (CV Anand Bose) हुगली (Hooghly) के हिंसाग्रस्त इलाकों के दौरे पर पहुंचे हैं। वहां उन्होंने पुलिस अधिकारियों से घटना के बारे में जानकारी ली। हुगली के रेलवे स्टेशन के बाहर आज भी पथराव हुआ था। राज्यपाल सीवी आनंद बोस स्टेशन भी पहुंचे और वहां पुलिस अधिकारियों से बातचीत की।

लोगों को शांति से जीने का अधिकार है: आनंद बोस

इससे पहले अपने एक बयान में राज्यपाल सीवी आनंद बोस (CV Anand Bose) ने कहा कि, “हम काली ताकतों को समाज का सौहार्द बिगाड़ने नहीं देंगे। हम उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे। लोगों को शांति से जीने का अधिकार है और इस अधिकार की किसी भी कीमत पर रक्षा की जाएगी।”

बंगाल लंबे समय से पीड़ित है:सीवी आनंद बोस

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस (CV Anand Bose) ने हुगली में रिपोटर्स से बात करते हुए कहा कि, “कानूनी एजेंसियों द्वारा इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी। हम शरारती तत्वों को कानून अपने हाथ में लेने की इजाजत नहीं देंगे। पुलिस ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई करेगी। बंगाल लंबे समय से पीड़ित है और हम इस पीड़ा को जल्द खत्म करेंगे।”

हुगली में रिशरा रेलवे स्टेशन पर हुआ पथराव

वहीं चंदननगर पुलिस कमिश्नर ने हिंसा के बाद हुगली जिले के रिशरा और सेरमपोरे इलाके में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सीआरपीसी की धारा 144 लागू कर दी है। बता दें कि, हुगली में सोमवार को भी पत्थरबाजी की घटना हुई है और कुछ उपद्रवियों ने सोमवार की रात को हुगली में रिशरा रेलवे स्टेशन पर पथराव कर दिया। ऐसे में रेलवे ने एहतियातन हावड़ा-बर्धमान (Howrah-Bardhaman) मेन लाइन पर सभी लोकल और मेल एक्सप्रेस ट्रेन सेवाओं को निलंबित कर दिया है।