टीवी शो में संस्कारी बहू, फिल्मो में लगाया हॉटनेस का तड़का, फिर भी फ्लॉप ये अभिनेत्रियां

सालों तक बहु का किरदार निभाने के बाद जब ये एक्टेसेज बड़े पर्दे पर आईं तो बोल्ड सीन्स देने से नहीं कतराईं।

0
48

टेलीविजन इंडस्ट्री की कई ऐसी हसीनाएं है, जिन्हे आपने किसी भी शो में बहू-बेटियों के रूप में देखा होगा है। टीवी सीरीअल की ये हसीनाएं घर-घर में अपने बहू-बेटी वाली इमेज के लिए लोकप्रिय हैं। सीरियल्स में संस्कारी और सभ्य बहू- बेटियों का किरदार निभाने वाली इन एक्ट्रेसेज का इमेज भी हम सबके बीच कुछ ऐसा ही बन जाता है।

वही सालों तक बहु का किरदार निभाने के बाद जब ये एक्टेसेज बड़े पर्दे पर आईं तो बोल्ड सीन्स देने से नहीं कतराईं। इस सूचि में मृणाल ठाकुर, हिना खान, निया शर्मा जैसी कई एक्ट्रेसेस के नाम शामिल हैं। हालांकि, बोल्ड और इंटीमेट सीन्स देने के बावजूद भी टीवी की ये एक्ट्रेसेस बॅालीवुड में फ्लॅाप हो गईं। आगे हम आपको इन अभिनेत्रियों के बारे में विस्तार से बताने वाले है।

हिना खान

कई सालों तक टीवी स्क्रीन पर संस्कारी बहू बनकर घर-घर में अपनी पहचान बनाने वालीं हिना खान ने ‘हैक्ड’ फिल्म से डेब्यू किया था। अपनी पहली ही फिल्म से हिना खान ने अपने लुक्स और अपने जबदस्त अंदाज से सोशल मीडिया पर आग लगी दी थी। अपने हॉटनेस का तड़का लगाकर हिना खान ने इस फिल्म में काफी बोल्ड सींस भी दिए थे। लेकिन उन्हें टीवी जैसी सफलत फिल्मों में नहीं मिल पाई।

TV actress

निया शर्मा

टेलीविजन में अपने संस्कारी किरदार से लोगों के दिलों में बसने वाली निया शर्मा जब निर्देशक विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ में दिखी तो सबको होश उड़ गए। इस वेब शो में अपने हॅाटनेस और बोल्ड सीन्स देकर निया शर्मा रातों – रात इंटरनेट सेंशेसन बन गई थीं। हालांकि इतने बोल्ड और इंटीमेट सींस देने के बाद भी निया शर्मा बॅालीवुड इंडस्ट्री में कमल नहीं कर पायी है।

TV actress

मृणाल ठाकुर

मृणाल ठाकुर को ‘कुमकुम भाग्य’ से पहचान मिली थी। एक्ट्रेस इस शो में सेकंड लीड रोल में थीं। इसके बाद एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘सुपर 30’ से अपने करियर की शुरुआत की। एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इसके बाद शाहिद कपूर के साथ ‘जर्सी’ में नजर आईं। जर्सी में उन्होनें खूब किसिंग और इंटीमेट सीन्स दिए, लेकिन वे अभी तक कोई हिट फिल्में देने में सफल नहीं रही।

TV actress

प्राची देसाई

प्राची देसाई टीवी शो ‘कसम से ही’ से काफी पहचान मिली ती। साल 2006 में आया यह शो टीआरपी में चार साल तक टॉप रेटिंग पर बना हुआ था। जब ये शो खत्म हुआ तो प्राची देसाई के पास ऑफर्स की भरमार थी। प्राची देसाई ने फरहान अख्तर की फिल्म ‘रॉक ऑन’ से फिल्मों में डेब्यू किया।

TV actress

इसके बाद उन्होनें ‘पार्टनर’, ‘तेरी मेरी कहानी’, ‘रॉक ऑन 2’, ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’, जैसी कई फिल्मों में काम किया। ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ में प्राची देसाई ने कुछ बोल्ड सीन्स भी दिए थे। इस फिल्म में अपनी एक्टिंग के लिए प्राची देसाई को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का आईफा अवॉर्ड भी मिला था। लेकिन इन सबके के बावजूद वो धीरे-धीरे फिल्मों से गायब हो गई।