सीएसके के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने बताया डीसी के खिलाफ मैच हारने का कारण

अंतिम चार ओवरों में 72 रनों की जरूरत के साथ, एमएस धोनी उग्र हो गए और अंतिम ओवर में कुछ क्लासिक विंटेज हिटिंग की, जिससे भीड़ में जोश भर गया। लेकिन, उनका प्रयास व्यर्थ गया।

0
26

CSK Vs DC: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) का मानना है कि शुरुआती ओवरों में रन बनाने का उनका संघर्ष दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उनकी 20 रन की हार के दौरान अंतर साबित हुआ। पावरप्ले में लड़खड़ाने के बाद, एमएस धोनी उग्र हो गए और अंतिम ओवर में कुछ क्लासिक विंटेज हिटिंग की, जिससे भीड़ में जोश भर गया। धोनी की प्रतिभा के अलावा, सीएसके के बल्लेबाजों को पावरप्ले में अपनी छाप छोड़ने के लिए संघर्ष करना पड़ा। खल्लेल अहमद के एक शानदार जादू ने कहानी को डीसी के पक्ष में स्थापित कर दिया। जबकि मुकेश कुमार ने खेल के महत्वपूर्ण क्षणों में विकेट लेकर शो को लूट लिया।

गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने खेल के बाद सीएसके के शुरुआती संघर्ष के बारे में बात की और कहा, “जिस तरह से उन्होंने (गेंदबाजों ने) शुरुआत (पावरप्ले) के बाद वापसी की, उससे मैं काफी खुश था। उन्हें 191 पर रोकना एक अच्छा प्रयास था। पिच बेहतर थी।” पहली पारी में टीम। दूसरी पारी में अतिरिक्त सीम मूवमेंट और स्पंजी उछाल था। मुझे लगा कि वह (रचिन) बड़े अंतर से चूक रहे थे। हम पहले तीन ओवरों में आगे नहीं बढ़ सके और यही अंतर था।”

अजिंक्य रहाणे और डेरिल मिशेल की 68 रनों की साझेदारी के साथ सीएसके धीरे-धीरे खेल में वापस आ गई। हालाँकि, मुकेश अपने उल्लेखनीय स्पेल से डीसी के लिए खड़े रहे और सुनिश्चित किया कि सीएसके आवश्यक दर से पीछे रहे।

गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने कहा, “आधे चरण में यह हासिल करने योग्य था। अतिरिक्त सीम मूवमेंट था और हम इसका फायदा नहीं उठा सके और हम हमेशा पीछे रहे। हमें रन रेट कम करने के लिए बड़ा ओवर नहीं मिला।”

संघर्ष की बात करें तो, 192 रनों के विशाल स्कोर का पीछा करते हुए, पावरप्ले में लड़खड़ाने के बाद, सीएसके रहाणे और मिशेल के स्टैंड की मदद से खेल में वापस आ गई।

अंतिम चार ओवरों में 72 रनों की आवश्यकता के साथ, एमएस धोनी उग्र हो गए और अंतिम ओवर में कुछ क्लासिक विंटेज हिटिंग का उत्पादन किया, जिससे भीड़ उन्मादी हो गई। हालाँकि, उनका सहज स्ट्रोक खेल एक खरगोश को टोपी से बाहर निकालने और यह सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त नहीं था कि सीएसके अजेय रहे।