मंडोली जेल में बंद Sukesh Chandrasekhar का रोता हुआ वीडियो वायरल

आरोपी सुकेश चंद्रशेखर जेलर दीपक शर्मा और जयसिंह के सामने फूट-फूट कर रोया। जिसके रोने की सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

0
71

ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) के मंडोली जेल (Mandoli jail) में रोते हुए वीडियो सामने आया है। आरोपी सुकेश चंद्रशेखर जेलर दीपक शर्मा (Deepak Sharma) और जयसिंह (Jaisingh) के सामने फूट-फूट कर रोया। जिसके रोने की सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आया है।

आपको बता दें कि, आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) इस समय मंडोली जेल में बंद है। तलाशी लेने पर सुकेश चंद्रशेखर की जेल की कोठरी से लग्जरी सामान मिला है। जेल प्रशासन को उसके सेल से डेढ़ लाख रुपये की गुच्ची की चप्पलें और 80 हजार रुपये कीमत की दो जींस बरामद की गईं है।

गौरतलब है कि, सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के अलावा परवर्तन निदेशालय भी जांच कर रही है। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने सुकेश चंद्रशेखर को 200 करोड़ की ठगी के आरोप में अपने हिरासत में लिया था। मंडोली जेल में डालने से पहले सुकेश को तिहाड़ जेल में रखा गया था। तिहाड़ जेल में उससे मुलाकत करने के लिए एक्ट्रेसेस आती- जाती रहती थी।

हालांकि, यह वीडियो दिसंबर का बताया जा रहा है। उधर, जेल अधिकारी का कहना है कि जेल प्राधिकरण जांच करेगा और उस व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करेगा जिसने सुकेश चंद्रशेखर का सीसीटीवी फुटेज लीक किया है।