राघव चड्ढा के सिर पर कौआ मार गया चोट, तस्वीर वायरल

सोशल मीडिया पर इस घटना की वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि राघव चड्ढा (Raghav Chadha) कौवे के हमले से बचते नज़र आ रहे है।

0
38

मानसून सत्र में भाग लेने के लिए आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) पहुंचे थे। इस दौरान संसद परिसर में राघव चड्ढा (Raghav Chadha) को कौआ चोट मार गया। इस घटना की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर इस घटना की वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि राघव चड्ढा (Raghav Chadha) कौवे के हमले से बचते नज़र आ रहे है।

राघव चड्ढा (Raghav Chadha) पर कौआ वाला हादसा होने के बाद दिल्ली भारतीय जनता पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ये तस्वीर सभी से साझा की है। दिल्ली बीजेपी ने तंज कसते हुए लिखा है कि- झूठ बोले कौवा काटे। आज तक सिर्फ सुना था, आज देख भी लिया कौए ने झूठे को काटा।

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर लोग तरह- तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा है, लोकतंत्र पर सीधा हमला। संसद परिसर में आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा को चोंच मार गया पारी कौवा। वहीं अंशुमान नाम के एक यूजर ने तंजिया लहजे में लिखा है, देख रहे हो विनोद, कौएं तक नही छोड़ रहे हैं इनको। इनके अलावा अन्य ने ढेरो कमेंट किये है।

बता दे कि, राघव चड्ढा (Raghav Chadha) आम आदमी पार्टी के मुखर सांसद हैं। मणिपुर के मुद्दे पर उन्होंने राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है। आप सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की यह तस्वीर 24 जुलाई की है। वह राज्यसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेने के बाद फोन पर बात करते हुए आ रहे थे। इतने में उनके सिर के ऊपर कौआ आया और उन्हें चोंच मारने की कोशिश की।