कांग्रेस नेता के घर से बरामद हुए करोड़ों रुपए

बीजेपी बोली लौटानी होगी पाई-पाई

0
49

झारखंड में कांग्रेस पार्टी (congress) के नेता धीरज प्रसाद साहू के घर और कार्यालय पर आयकर विभाग की टीम में छापेमारी की और यहां से तकरीबन 200 करोड़ रुपए की नगदी बरामद की। इस मामले को लेकर अब बीजेपी कांग्रेस को घेरने की तैयारी कर रही है।

बीजेपी बोली लौटने होगी जनता की पाई-पाई

कांग्रेस पार्टी (congress) के नेता के कार्यालय और घर से बरामद हुए 200 करोड रुपए की नगदी को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता कांग्रेस को आढ़े हाथ लेने का काम कर रहे हैं। यूपी से बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस नेता हमेशा से भ्रष्टाचार में लिप्त पाए जाते रहे हैं। यह नेता जनता का रुपया लूटकर अपनी तिजोरिया भरने का काम करते रहे हैं। अब आयकर विभाग की टीम ने कांग्रेस नेता के घर पर छापे मारे और यहां से करोड रुपए बरामद भी किए हैं। अब इन नेताओं को जनता की पाई-पाई लौटानी होगी। जो लोग ईमानदारी की बात करते थे आज वही बेईमान साबित होते हुए दिखाई दे रहे हैं। कांग्रेस हमेशा से जनता को लूटने का काम करती रही है। यह बात किसी से छिपी नहीं है।

कांग्रेस अपने नेताओं को बनाती है एटीएम

भूपेंद्र सिंह चौधरी ने आगे कहा कि कांग्रेस (congress) अपने पार्टी के नेताओं को एटीएम बना देती है। जब जरूरत पड़ती है तो यह नेता पार्टी के लिए एटीएम का काम करते हैं। जब सीबीआई और आयकर विभाग की टीम लोगों पर छापेमारी करती है तो विपक्ष में बैठे लोग इसका विरोध करते हैं। विपक्ष के तरफ से एक गठबंधन बनाया गया है जिसका नाम इंडिया गठबंधन रखा गया है। असल में यह इंडिया गठबंधन नहीं बल्कि घमंडियां गठबंधन है। यह लोग हमेशा से हिंदुत्व और सनातन से नफरत करते रहे हैं। इसी का नतीजा इन लोगों को देखने को मिल रहा है जो कि हर राज्य में हारते हुए दिखाई दे रहे हैं। और उनकी हर भी लोकसभा के 2024 में भी देखने को मिलेगी।