क्रिकेटर होयसला के की बेंगलुरु में मैच के बाद कार्डियक अरेस्ट से मौत

34 वर्षीय खिलाड़ी बेंगलुरु के आरएसआई मैदान में तमिलनाडु के खिलाफ एक मैच में भाग ले रहे थे, जब यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना सामने आई।

0
29

Bengaluru: क्रिकेट जगत में उस समय शोक छा गया जब कर्नाटक के क्रिकेटर होयसला के (Cricketer Hoysala K) का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। दिल दहला देने वाली घटना बेंगलुरु में एजिस साउथ जोन टूर्नामेंट के दौरान हुई जब होयसला मैदान पर गिर पड़े। गिरने के तुरंत बाद, होयसला को बेंगलुरु के बॉरिंग अस्पताल ले जाया गया।

34 वर्षीय खिलाड़ी होयसला (Cricketer Hoysala K) बेंगलुरु के आरएसआई मैदान में तमिलनाडु के खिलाफ एक मैच में भाग ले रहे थे जब यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटित हुई।

दुखद बात यह है कि होयसला (Cricketer Hoysala K) को अस्पताल ले जाने से पहले ही उनकी मृत्यु हो गयी। मौके पर उसकी जांच करने वाले डॉक्टरों ने पहले ही उन्हें मृत घोषित कर दिया था। महज 34 साल की उम्र में उन्होंने अंडर-25 वर्ग में कर्नाटक का प्रतिनिधित्व करते हुए एक क्रिकेटर के रूप में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया था और वह कर्नाटक प्रीमियर लीग में शिवमोग्गा लायंस टीम का हिस्सा भी रहे थे। उनके असामयिक निधन से क्रिकेट समुदाय को गहरा दुख हुआ है और एक होनहार प्रतिभा के चले जाने पर शोक व्यक्त किया गया है।