क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से माँगी माफ़ी

0
31
Cricketer AB de Villiers

साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स (Cricketer AB de Villiers) ने विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को सॉरी कहा है। डिविलियर्स की माफी तब आई जब उन्होंने खुलासा किया कि कोहली और अनुष्का अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे थे। डिविलियर्स (Cricketer AB de Villiers) ने उस समय सभी को आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने दावा किया कि उनकी विराट से बात हुई है, जो निजी कारणों से भारत से बाहर हैं।

शनिवार, 10 फरवरी को डिविलियर्स (Cricketer AB de Villiers) ने माफ़ीनामा जारी किया और सभी से विराट की निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया।

उन्होंने कहा, “मेरे दोस्त विराट कोहली क्रिकेट खेलने के लिए उपलब्ध नहीं हैं। मैं सभी से उसे समय और गोपनीयता देने का आग्रह करता हूं। परिवार सबसे पहले आता है और कोई नहीं जानता कि उसके जीवन में क्या हो रहा है।”

एबी डिविलियर्स ने आगे कहा, “मैंने एक फर्जी खबर का खुलासा करके गलती की और मुझे इसका खेद है। मैंने कुछ साझा किया जो सच नहीं था और मैं उन दोनों से माफी मांग रहा हूं। उम्मीद है कि विराट कोहली अपनी टीम के लिए रन बनाने के लिए वापस आएंगे।”

एबी डिविलियर्स का यू-टर्न

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान, जो कोहली के करीबी हैं, ने सीनियर बल्लेबाज के साथ अपनी निजी बातचीत का खुलासा किया था।

“वह ठीक हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। मैंने उनसे उनकी अनुपस्थिति के बारे में बात की और विराट ने मुझे बताया कि उनके साथ चीजें ठीक हैं। उनका दूसरा बच्चा आने वाला है. यह पारिवारिक समय है और विराट अपने परिवार के सदस्यों के साथ रहने का हकदार है। उनकी कमी खल रही है लेकिन विराट ने सही फैसला किया है।”

डिविलियर्स ने अपना रुख बदल लिया और गलत जानकारी देने के लिए माफी मांगी।

“मैंने विराट कोहली और उनके परिवार के बारे में गलत जानकारी साझा की। एबी डिविलियर्स ने दैनिक भास्कर से कहा, कोई नहीं जानता कि उसके साथ क्या हो रहा है। पूरी दुनिया उनके अच्छे होने की कामना करना चाहती है। मुझे उम्मीद है कि वह बेहतर, स्वस्थ और तरोताजा होकर आएंगे।”

राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने शनिवार को आखिरी तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया की टीम की घोषणा की। टीम में कोहली का नाम नहीं था।