मेरठ में पार्षदों ने शपथ ग्रहण समारोह के दौरान किया जमकर हंगामा

भाजपा और AIMIM के पार्षदों के बीच हंगामा इतना ज्यादा बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक आ गई।

0
15

उत्तर प्रदेश के मेरठ में पार्षदों ने शपथ ग्रहण समारोह में जमकर हंगामा किया है। मामला वंदे मातरम् गाने को लेकर शुरू हुआ। भाजपा और AIMIM के पार्षदों के बीच हंगामा इतना ज्यादा बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक आ गई। जिला प्रशासन के आला अधिकारियों ने मौके पर हालात को संभाला और पार्षदों को सभा स्थल से बाहर निकाला।

बीजेपी के पार्षदों ने आरोप लगाया है कि, जब वंदे मातरम् समारोह में गाया जा रहा था। उस दौरान ओवैसी के पार्षद अपने स्थान से खड़े नहीं हुए। AIMIM के पार्षदों की इस हरकत से बीजेपी के सदस्य नाराज हो गए।

यह है पूरा मामला

नवनिर्वाचित पार्षदों और मेयर का शपथ ग्रहण समारोह चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय (CCS) के नव प्रेक्षागृह में चल रहा था। शपथ ग्रहण के दौरान भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों ने वंदे मातरम गाना शुरू किया लेकिन इस दौरान AIMIM के पार्षदों ने इसका विरोध किया और अपनी जगह पर बैठे रह गए। ओवैसी के पार्षदों की इस हरकत पर बीजेपी के सदस्यों ने नाराजगी जाहिर की।

वही यह मामला धीरे-धीरे बढ़ने लगा और बात तू-तू, मैं-मैं तक आ गई। दोनों पार्टी के सदस्यों के बीच तनाव बढ़ता गया और यह तनाव इतना ज्यादा बढ़ गया की सब हाथापाई पर उतर आये। इसके बाद शपथ ग्रहण हॉल में मामला बेकाबू हो गया तब प्रशासन को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा।फिलहाल शपथ ग्रहण समारोह पर बड़ी संख्या में फोर्स को तैनात किया गया है।