कांग्रेसी नेता काका राजेंद्र सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू की रिहाई को लेकर कहीं बड़ी बात

"कहा कल सुबह 11 बजे नवजोत सिंह सिद्धू जेल से होंगे रिहा" सेंट्रल गवर्नमेंट की लिस्ट में है उनका नाम शामिल

0
68

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की 26 जनवरी वाले दिन रिहाई मामले में अभी पटियाला जिला के हल्का समाना से कांग्रेस के पूर्व विधायक काका रजिंदर सिंह ने बड़ा बयान दिया है। बातचीत के दौरान काका रजिंदर सिंह ने कहा कि कल सुबह 11 बजे नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) पटियाला जेल से रिहा होंगे। उन्होंने आगे कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू जब जेल से रिहा होंगे तब कांग्रेस के सभी तमाम वर्कर उनका स्वागत बाहें खोलकर करेंगे।

पूर्व विधायक काका रजिंदर सिंह ने कहा कि जो सेंट्रल गवर्नमेंट की पॉलिसी बनी है। उसके चलते कोर्ट की तरफ से नवजोत सिंह सिद्धू को 1 साल की सजा दी गई थी वह उन्होंने पूरी कर ली है। अभी नवजोत सिंह सिद्धू का नाम होम मिनिस्ट्री की लिस्ट में शामिल है। मैं सभी पंजाब वासियों को यह यकीन के साथ बताना चाहता हूँ कि कल सुबह 11 बजे नवजोत सिंह सिद्धू पटियाला जेल से रिहा होंगे।

मीडिया सलाहकार Surinder Dalla ने भी टवीट किया

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पटियाला जेल से कल रिहाई की चर्चा जोरों पर है। कांग्रेस ने भी उनके स्वागत की तैयारी शुरू कर दी है। नवजोत सिद्धू के मीडिया सलाहकार Surinder dalla ने आज टवीट किया है कि, “उन्होंने कहा है कि उन्हें भारतीय संविधान पर पूरा भरोसा है”।

उन्होंने ट्वीट किया नवजोत सिद्धू जी और 50-51 नागरिकों की कल रिहाई की 100% उम्मीद है। मुझे भारतीय संविधान में पूर्ण विश्वास है। रिहाई की प्रक्रिया संविधान के अनुसार चल रही है। भारतीय संविधान के निर्माता और हमारे गणतंत्र के संस्थापक डॉ.भीमराव अंबेडकर जी के दिखाए रास्ते पर हम हमेशा चलेंगे।

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने का निमंत्रण

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर भी नवजोत सिंह सिद्धू को निमंत्रण दिया गया है। फिलहाल सिद्धू का परिवार इस यात्रा में शामिल हुआ था। यदि सिद्धू 26 जनवरी को रिहा होते हैं तो वह इस यात्रा के अंतिम दिन राहुल गांधी से जरूर मिलेंगे।