BJP नेता आर शंकर के आवास पर कमर्शियल टैक्स विभाग ने की छापेमारी

कमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने आर शंकर के घर छापेमारी की, तो वहां गोदाम से 6000 साड़ियां और 9000 स्कूल बैग प्राप्त हुए है।

0
40
raids

कर्नाटक: विधान परिषद के सदस्य और भारतीय जतना पार्टी के नेता आर शंकर (R Shankar) के घर पर कमर्शियल टैक्स विभाग (Commercial Tax Department) ने छापेमारी की है। इस दौरान उनके यहां से कई सारे हाउस होल्ड आइटम्स भी बरामद हुए हैं।

कमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट (Commercial Tax Department) की टीम ने हावेरी जिले के रानीबेन्नूर में मौजूद घर पर रेड की तो वहां गोदाम से 6000 साड़ियां और 9000 स्कूल बैग्स प्राप्त हुए है।

अनुमान लगाया जा रहा है कि, विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे भारतीय जतना पार्टी के नेता आर शंकर ने चुनावों को मद्देनज़र रखते हुए वोटर्स को लुभाने के लिए ये सब कुछ इक्क्ठा किया था। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (Basavaraj Bommai) ने इसे लेकर अपना रिएक्शन भी दिया है।

बसवराज बोम्मई ने कहा कि, “प्रशासन अपना काम कर रहा है। अगर ये सब गलत नहीं है तो वे इससे जुड़े सारे दस्तावेज दिखाकर अपना पक्ष रख सकते हैं। हमने पहले भी कहा है कि हमारी सरकार हर एजेंसी को स्वतंत्र काम करने देती है। इन रेड्स में पार्टी का कोई रोल नहीं है। उन्हें सभी विवरण देने दीजिए। अगर कुछ गलत नहीं है तो सारे दस्तावेज दिखाने दीजिए।”